Logo
April 24 2024 08:38 AM

तस्वीर पोस्ट करने पर प्रियंका हो गईं ट्रोल, लोगों ने कहा- दिखने लगी है इनकी...

Posted at: Oct 5 , 2017 by Dilersamachar 9647

दिलेर समाचार, सोशल मीडिया पर एक्टर्स को ट्रोल करने का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कोई ना कोई सिलेब इसका शिकार होता ही रहता है और इसका ताजा उदाहरण हैं प्रियंका चोपड़ा.

दो दिन पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, लेकिन लोगों ने ज्यादा मेकअप को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया यूजर्स ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करना शुरू कर दिया कि उनकी स्किन मुरझाई हुई दिख रही है. किसी ने कहा कि उन्होंने बहुत ज्यादा मेकअप यूज किया है.

ऐसा पहली बार नहीं है, जब प्रियंका ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं. इसके पहले सीरिया के युद्ध से ग्रसित बच्चों के प्रति जागरुकता लाने के लिए भी उन्हें ट्रोल किया गया था. एक यूजर ने उनके तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा था कि मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आप भारत के उन इलाकों में भी जाएं, जहां कुपोषण के शिकार बच्चे खाने का इंतजार कर रहे हैं.

इस पर प्रियंका ने रिप्लाई किया था- मैंने UNICEF इंडिया के साथ 12 साल काम किया है और ऐसे कई जगहों पर भी गई हूं. आपने क्या किया है?

 

हाल ही में खबर आई थी कि प्रियंका फिल्म 'न्यूटन' के ऑस्कर में जाने से नाराज हैं. दरअसल उनकी मराठी फिल्म 'वेंटिलेटर' भी उन 25 फिल्मों में शामिल थी, जिन पर ऑस्कर में भेजने पर विचार किया जा रहा था, लेकिन 'न्यूटन' को सेलेक्ट किए जाने से 'वेटिंलेटर' को लिस्ट से बाहर कर दिया गया. अगर उनकी फिल्म को ऑस्कर में भेजा जाता तो उनके हॉलीवुड करियर को भी मदद मिलती.

ये भी पढ़े: Bigg Boss 11: सपना चौधरी ने ज्योति को दिखाई दादागिरी, बोली तेरे जूतियां लगाऊंगी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED