Logo
May 29 2020 10:04 AM

विदेश से Priyanka Chopra ने किया महादान, फैंस के की अपील

Posted at: Mar 31 , 2020 by Dilersamachar 5256

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: कोरोनावायरस (Coronavirus) के बड़ते संकट से जूझ रही दुनिया की मदद करने के लिए हजारो हाथ सामने आ रहे है. खास लोग से लेकर आम लोग भी इस संकट में मददगार बने हुए हैं. बॉलीवुड इटस्ट्री भी इस संकट की घड़ी में साथ खड़ा है. हाल ही में इंडस्ट्री के कई सितारों ने PM CARES Fund में दान दिया. इसी कड़ी में आगे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) भी सामने आए हैं. कई सेलेब्स के बाद प्रियंका-निक ने भी कई रिलीफ फंड्स में योगदान देने की बात कही है. प्रियंका ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी कई संस्थाओं का जिक्र किया है जो कि कोरोनावायरस की वजह से पैदा हुए रोजी-रोटी के संकट को कम करने के लिए काम कर रही हैं.
प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख इस बात की जानकारी दी. पोस्ट में लिखा, 'दुनिया भर के कई लोगों को इस वक्त हमारे सहयोग की जरूरत है. ऐसे में मेरे और निक के लिए यह बात जरुरी थी कि ऐसे संस्थाओं को योगदान दिया जाए जो कम इनकम वाले और बेघर लोगों, डॉक्टरों, भूखे बच्चों और म्यूजिक और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जरुरतमंदों को मदद कर रही हैं. इन्हें आपके सहयोग की भी जरूरत है इसलिए हम आपको भी इनके लिए योगदान देने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, कोई राशि छोटी नहीं होती फिर वो चाहे एक डॉलर क्यों न हो.'
साथ ही प्रियंका ने उन 6 संस्थानों का जिक्र किया जिनके लिए उन्होंने योगदान दिया है. प्रियंका ने लिखा-मैंने और निक ने इन चैरिटी संस्थानों को डोनेट किया है. प्रियंका ने यूनिसेफ, गूंज, डॉक्‍टर्स विदाउट बॉर्डर, पीएम केयर्स जैसी संस्‍थाओं में डोनेट किया है. बता दें कि प्रियंका से पहले भारत में अनुष्‍का शर्मा, विराट कोहली, करण जौहर, वरुण धवन, भूमि पेडणेकर जैसे कई सितारे डोनेट कर चुके हैं. वहीं अक्षय कुमार ने पीएम-केयर्स फंड में 25 करोड़ डोनेट किए हैं.

ये भी पढ़े: कोरोना वायरस: डोनेशन कर रहे बॉलीवुड सेलेब्स के लिए PM Modi ने कही ये बड़ी बात


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED