Logo
April 25 2024 11:43 AM

प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया को देखकर उतारी सगाई की 'अंगूठी'...

Posted at: Aug 8 , 2018 by Dilersamachar 9748

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की सगाई की खबरों की गूंज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हुई. अंग्रेजी वेबसाइट पीपुल डॉट कॉम के मुताबिक, प्रियंका ने 18 जुलाई को अपने 36वें जन्मदिन के मौके पर निक जोनास के साथ लंदन में सगाई की और जल्द ही जोड़ी शादी करने वाली है. लेकिन प्रियंका, निक या इनके परिवार ने इस खबर की अब तक पुष्टि नहीं की है. सगाई के बाद जब प्रियंका इंडिया आईं तो मीडिया ने उनकी अंगूठी टटोलना शुरू किया, लेकिन उनके हाथ कुछ भी नहीं लगा. प्रियंका अपनी सगाई के बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं, इसका अंदाजा आप उनके ताजा वीडियो से लगा सकते हैं. प्रियंका अपने लेटेस्ट वीडियो में अंगूठी को अपने जीन्स के पॉकेट के अंदर छिपाती दिख रही हैं.
\

निक जोनास का सिंगापुर कॉन्सर्ट अटेंड करने के बाद प्रियंका हाल ही में इंडिया पहुंचीं. उन्हें मुंबई एयरपोर्ट के बाहर क्लिक किया गया. ताजा वीडियो में एयरपोर्ट से बाहर निकलने से पहले प्रियंका अपने हाथ से अंगूठी निकलकर, पॉकेट में रखते हुए कैमरा में कैद हुईं. पीसी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.\

हाल ही में निक जोनास का सिंगापुर में शो करने पहुंचे थे और इस शो में प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास को जमकर चीयर्स किया और शो के बाद वे निक के साथ पार्टी करती भी नजर आईं. बता दें कि निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की उम्र में दस साल का अंतर है लेकिन दोनों की गजब बॉन्डिंग देखने को मिलती है.
   निक जोनास ने सिंगापुर में अपना शो किया था और प्रियंका चोपड़ा खास तौर पर इसी शो के लिए सिंगापुर गई थीं, और शो के तुरंत बाद वे भारत लौट आई हैं. शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के लिए जबदस्त ढंग से चीयर किया और उनके कई वीडियो भी वायरल हुए है.\हालांकि पिछले दिनों उस समय प्रियंका चोपड़ा ने हड़कंप मचा दिया था जब उन्होंने सलमान खान की फिल्म ' भारत' न करने का फैसला किया था. इसे लेकर कई तरह के रिएक्शन आए थे. खबरों में निक जोनास को भी वजह बताया गया. वैसे प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर के साथ एक फिल्म कर रही हैं, जिसकी शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. 

ये भी पढ़े: जब वेस्टइंडीज के लिए 'विलेन' बन गए थे दिलीप सरदेसाई, रचा था ऐसा इतिहास

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED