Logo
April 20 2024 06:56 PM

प्रियंका चोपड़ा बनेंगी आमिर खान की पत्नी BREAKING NEWS

Posted at: Sep 4 , 2017 by Dilersamachar 9715

दिलेर समाचार,   पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बन रही बायोपिक में आमिर खान उनकी भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म का नाम सैल्यूट है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारमहेश मथाई के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा राकेश शर्मा की पत्नी की भूमिका में नजर आ सकती हैं.अभी इसकी कोई आधि‍कारिक पुष्टि नहीं हुई है.

यदि प्रियंका इस फिल्म को साइन करती हैं तो पहली बार आमिर खान और प्रियंका चोपड़ा कोई फिल्म साथ करेंगे. बताया जा रहा है कि आमिर और उनकीटीम चाहती है कि प्रियंका इस फिल्म का हिस्सा बनें. प्रियंका को साइन करने को लेकर कई बार मीटिंग्स हुई हैं. जब वे मुंबई में थीतब उनसे इस बारे में बातचीत की गई थी. यदि प्रियंका इस फिल्म को करती हैं तो वे इसकी शूटिंग अब से छह महीने बाद शुरू हो सकेंगी. फिलहाल वे अपने टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन में बिजी हैं. आमिर का नाम फिल्म के लिए लगभग तय बताया जा रहा है. बता दें कि राकेश शर्मा अतंरिक्ष पर कदम रखने वाले पहले भारतीय थे.

फि‍लहाल आमिर खान भी अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मेंबिजी हैं. उनके प्रोडक्शन की अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार भी रिलीज के लिएतैयार है. इसमें आमिर भी कैमियो रोल में हैं. हाल ही में इस फिल्म का गाना मैं कौन हूं का मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़े: सीएम मनोहर लाल खट्टर ने राम रहीम के लिए जी शब्द का इस्तेमाल किया..

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED