Logo
April 25 2024 05:59 AM

अपने समर्थकों से मिलने के लिए प्रियंका गांधी ने तोड़ा सुरक्षा घेरा

Posted at: May 14 , 2019 by Dilersamachar 10205
दिलेर समाचार, नई दिल्ली। बीते सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने मध्य प्रदेश दौरे पर थीं. इस दौरे के अंतर्गत प्रियंका गांधी ने रतलाम, उज्जैन और इंदौर में चुनावी रैलियां की और जनसभा को संबोधित किया. इसी बीच रतलाम में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि 'केंद्र सरकार में अहंकार काफी बढ़ गया है. केंद्र सरकार सिर्फ बाते करती है, काम नहीं.' बता दें प्रियंका गांधी की रैली के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री सज्जन वर्मा और जीतू पटवारी सहित अन्य कई नेता भी मौजूद थे.

ये भी पढ़े: VIDEO: भरी मीटिंग में अफसरों को गाली देने लगे कांग्रेस MLA, वायरल हुआ वीडियो

प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए इंदौर, रतलाम और उज्जैन सभी जगहों पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई थी. जगह-जगह पर बैरिकेट्स लगाए गए थे, लेकिन इसी दौरान जनता को कांग्रेस महासचिव का एक अलग ही रूप देखने को मिला. दरअसल, प्रियंका गांधी रतलाम पहुंचीं तो उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों की तादात में जनता उमड़ पड़ी और इसे देख प्रियंका गांधी अचानक ही जनता से मिलने साढ़े तीन फिट ऊंची बैरिकेट्स पर चढ़कर दूसरी तरफ जा पहुंचीं और जनता से बातचीत की.

सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिस तरह से वह रैली के दौरान बैरिकेट्स पर चढ़कर दूसरी तरफ पहुंचीं, हर कोई उनके इस जज्बे की तारीफ कर रहा है. वहीं अपने इस कदम के चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं और कई लोग उनके बैरिकेट्स से कूदने का मजाक भी बना रहे हैं और इसे एक राजनीतिक प्रोपेगेंडा बता रहे हैं. बता दें लोकसभा चुनाव के चलते प्रियंका गांधी लगातार रैलियां कर रही हैं और जनता से कांग्रेस को जिताने की अपील कर रही हैं.

ये भी पढ़े: असहिष्णुता की बात करने वाले इस देश को समझ नहीं पाए

बता दें मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए आखिरी चरण यानी 19 मई को उज्जैन, इंदौर, धार, मंदसौर, रतलाम, खरगोन, देवास और खंडवा लोकसभा सीटों पर चुनाव होने हैं. आखिरी चरण में होने वाले मतदान में मालवा-निमाड़ की आठ सीटों पर मतदान होगा और राहुल बनाम नरेंद्र मोदी होने के चलते इन सीटों पर सबकी निगाहें टिकी हैं.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED