Logo
April 24 2024 08:38 PM

प्रियंका-जोनस के अलग होने की कवर स्टोरी छापने वाली US मैगजीन को कटहरे में ले जाएंगी देसी गर्ल

Posted at: Apr 2 , 2019 by Dilersamachar 9727

दिलेर समाचार, नई दिल्ली । प्रियंका चोपड़ा बिना किसी शक देश का गौरव हैं. प्रियंका ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बना ली है. पिछले साल अपनी शाही शादी को लेकर चर्चा में रहीं प्रियंका के बारेे में खबर आई कि वो निक जोनास से तलाक लेने जा रही हैं. एक यूएस बेस्ड मैगजीन ने दावा करते हुए कवर स्टोरी छापी थी कि शादी के मात्र 117 दिनों के बाद ये सेलिब्रेटी कपल तलाक लेने जा रहा है. इस खबर के बाद से ही हर जगह प्रियंका-निक के रिश्ते की चर्चा छाई हुई हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि प्रियंका और निक ने अब इस मैगजीन पर केस करने का मन बना लिया है.

एक सोर्स के मुताबिक कहना है कि ऐसी खबरों को सिर्फ अपनी कॉपीज बेचने के लिए रचा जा रहा है. प्रियंका और निक अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं लेकिन वो लोगों के ऐसे रिएक्शन से दुखी हैं क्योंकि जबसे उनकी शादी हुई है, ऐसी खबरें फैलाई जा रही हैं. प्रियंका-निक का मानना है कि अगर ये अप्रैल फूल का प्रैंक था तो ये सच में बहुत ही घटिया था.

इस मैगजीन में छपी खबर के मुताबिक लिखा गया था कि निक अपनी बीवी प्रियंका के नखरों की वजह से बहुत परेशान हो चुके हैं. प्रियंका उनसे हर बात पर झगड़ा करती रहती हैं, वो भले ही उम्र में निक से बड़ी हैं लेकिन वो एक 21 साल की लड़की तरह बर्ताव करती हैं. निक उनकी ऐसी हरकतों से परेशान हो चुके हैं और इस वजह से दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है.

प्रियंका से जुड़े एक सोर्स ने एक डॉटकॉम से बात करते हुए बताया कि प्रियंका जब कुछ ठान लेती हैं तो करके ही मानती हैं. अब वो अपनी लीगल टीम से इस बारे में बात कर रही हैं और इस तरह की खबरें फैलाने वालों को अच्छा सबक सीखने वाली हैं. बता दें कि जब ये खबर आई थी प्रियंका अपने पति निक के साथ मियामी में हॉलीडे मना रही थीं.

ये भी पढ़े: भारत के दबाव में पाकिस्तान की निकली हवा, 10 अरब डॉलर का होगा नुकसान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED