Logo
November 22 2019 08:07 AM

पहली बार साथ काम करेंगी प्रियंका-परिणीति

Posted at: Oct 18 , 2019 by Dilersamachar 5591

दिलेर समाचार, चोपड़ा सिस्टर्स यानी कि प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही एक्ट्रेसेज फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखती हैं. जहां प्रियंका ने बॉलीवुड-हॉलीवुड दोनों जगह अपने अभ‍िनय का लोहा मनवाया, वहीं परिणीति ने बॉलीवुड में अपनी स्ट्रॉन्ग इमेज बना ली है. खबर है कि दोनों बहन पहली बार पर्दे पर साथ काम करने वाली हैं.

जी हां, यह खबर सच है. प्रियंका और परिणीति बहुत जल्द हॉलीवुड प्रोजेक्ट फ्रोजेन 2 में अपनी आवाज देने वाली हैं. प्रियंका और परिणीति दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा-मि‍मी और तिषा अब एल्सा और एना होंगी. हम चोपड़ा सिस्टर्स फाइनली डिजनी के फ्रोजेन 2 में साथ नजर आएंगी. आप लोग हमें देखें इसका इंतजार नहीं कर सकती. मेरा मतलब है हमें सुने, हम इन शानदार और ताकतवर कैरेक्टर्स को हिंदी में जीवन देंगे.

बता दें कि फ्रोजेन 2 का निर्देशन Jennifer Lee और Chris Buck ने किया है. फिल्म में परिणीति ने एना को और प्रियंका ने एल्सा को आवाज दी है. फिल्म अगले महीने यानी 22 नवंबर को रिलीज होगी.

गौरतलब है कि फ्रोजेन डिजनी की एक एनिमेटेड मूवी है. इसके पहले पार्ट को दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था. फिल्म दो बहनों की कहानी है जिनमें से एक बहन के पास सभी चीज को बर्फ में बदलने की अद्भुत शक्त‍ि होती है. वहीं दूसरी बहन आम लोगों की तरह लेकिन बेहद मजबूत है. वह अपनी बहन को उसकी शक्त‍ि के कारण हो रही परेशानियों से निकालने में मदद करती है.

हाल ही में ऐश्वर्या राय ने भी हॉलीवुड मूवी मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ इविल के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दी थी. इससे पहले सिंबा: द लॉयन किंग के हिंदी वर्जन में शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान ने भी अपनी वॉयस ओवर दी थी. चोपड़ा सिस्टर्स को पहली बार एक ही फिल्म में काम करते हुए सुनना मजेदार होगा.

ये भी पढ़े: रद्द हुई पीएम मोदी की तुर्की यात्रा, ये था कारण


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED