Logo
June 18 2024 06:56 PM

प्रो रेसलिंग सीजन 3 - “हैलो बॉय” साहिल खट्टर और "पहलवान" जगदीश कालीरामण ने एंकरिंग के दम पर श्रोताओं को लुभाया |

Posted at: Jan 31 , 2018 by Dilersamachar 11037

दिलेर समाचार, नई दिल्ली, 31 जनवरी प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के तीसरे सीजन में अपनी खास एंकरिंग से चर्चा में आये “हैलो बॉय” एंकर साहिल खट्टर जब प्रो रेसलिंग लीग से पहले एंकरिंग के दौरान अपने आत्मविश्वास भरे अंदाज में हैलो हैलो हैलो हेलौवव कहते है तो लाखो खेल प्रेमियों का दिल खुश हो जाता है | और इसमें उनका साथ देते थे भारत केसरी पहलवान जगदीश कालीरामण जिसे साहिल जग्गू बोल कर चुटकिया भरते थे और जगदीश भी इस मजाक का बहुत खुबसुरत जवाब देते थे | एंकरिंग के दौरानउन दोनों को पसंद किया गया, जिसने प्रो रेसलिंग में चार चाँद लगा दिए | इसमें कोई दौरे नहीं की एंकर साहिल खट्टर ने प्रो रेसलिंग लीग में समा बाँध दिया है, इसी को देखते हुए पीडब्लूएल ने उनके साथ किये करार को अगले दो साल के लिए बढ़ा दिया है । प्रो रेसलिंग लीग के अधिकारी के मुताबिक प्रबंधन साहिल खट्टर की एंकरिंग से खुश हैं और उनके करार को अगले दो साल के लिए बढ़ाने का फैसला किया है |

 

साहिल का नाम इस समय टीवी की दुनिया में तेजी से बढ़ते टीवी होस्ट में लिया जा रहा है। यूट्यूब पर अपने खास अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोरने के बाद वो डांस इंडिया डांस सीजन-के होस्ट रह चुके हैं । साहिल चंडीगढ़ से संबंध रखते हैं जिसकी वजह से उनकी एंकरिंग में पंजाबी-हरियाण्वी के साथ-साथ हिंदी और इंग्लिश का भी अच्छा प्रभाव देखने को मिलता है ।

 

भारत केसरी पहलवान जगदीश कालीरामण के साथ लम्बी मूंछ और बिना बालों के खास अंदाज से प्रो रेसलिंग लीग में खासे चर्चित हुए हैं और उम्मीद है कि आगे भी इन दोनों की जोड़ी उनके इस अंदाज को फैंस आनेवाले सीजन में पसंद करेंगे । बता दें कि जगदीश कालीरामण पद्मश्री मास्टर चन्दगीराम जी के बेटे है जिन्होंने सुलतान मूवी में सलमान और अनुष्का शर्मा को कुश्ती सिखाई वही साहिल खट्टर भी किसी से कम नहीं है साहिल ने एशियान गेम्स के रोलर स्केटिंग इवेंट में कांस्य पदक विजेता भी रहे हैं ।

 

 

ये भी पढ़े: गोदाम में आग से करोड़ों की मूंगफली जलकर खाक, षडयंत्र की आशंका

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED