Logo
December 6 2020 04:21 AM

PSL 2020: इमरान ताहिर ने पकड़ा ऐसा कैज के अब बन रहे हैं मजेदार मीम्स

Posted at: Nov 17 , 2020 by Dilersamachar 9560

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) अपने अनोखे विकेट सेलिब्रेशन के लिए जाने जाते हैं. 41 साल के इमरान में काफी एनर्जी है और वह अपने विकेट का सेलिब्रेशन मैदान पर दौड़ लगाकर मनाते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक कैच लपककर अलग तरह का सेलिब्रेशन मनाया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इमरान ताहिर का यह सेलिब्रेशन पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) के मैच के दौरान सामने आया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है.

लेग स्पिनर इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग 2020 में व्यस्त हैं. कराची किंग्स के खिलाफ क्वालिफायर मैच में उन्होंने शेफरेन रदरफोर्ड का अहम विकेट झटका. इसी के साथ उन्होंने अपने चार ओवर के कोटा में सिर्फ 22 रन दिए. इस दौरान उनकी इकोनॉमी 5.50 की रही. इस मैच के दौरान इमरान ने एक नए अंदाज में सेलिब्रेट किया. कराची किंग्स (Karachi Kings) के रन चेज के दौरान चौथे ओवर में इमरान ने डीप स्क्वेयर लेग में शारजील खान का शानदार कैच लपका.

सोहेल तनवीर ने मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) के साथ 141 के स्कोर का बचाव करते हुए पहली सफलता हासिल की. यह कैच इमरान ताहिर ने शानदार तरीके से लपका. कैच लपकने के बाद वह मैदान पर बैठ गए. मैदान पर बैठने के बाद वह खड़े नहीं हुए बल्कि वहीं क्रॉस लेग करके बैठ गए. चौथे ओवर की पहली ही गेंद को कराची के ओपनिंग बल्लेबाज शारजील खान ने लेग साइड की तरफ हवा में खेला.

मुल्तान की तरफ से खेल रहे इमरान ताहिर ने बाउंड्री लाइन पर एक शानदार कैच पकड़ने के बाद बेहद अलग तरीका का जश्न मनाया.

ये भी पढ़े: बराक ओबामा ने अपनी किताब में रामायण और महाभारत को लेकर कही ये बात


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED