Logo
August 12 2020 08:22 PM

पुलवामा हमला: सिद्धू के बयान पर आया अनुपम खेर को गुस्सा, बोले- 'जब आप ज्यादा बोलते हैं तो...'

Posted at: Feb 18 , 2019 by Dilersamachar 5547

दिलेर समाचार, नई दिल्ली । पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 शहीद सैनिकों की मौत से देशभर में आक्रोश का बिगुल बज चुका है. इस बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के शांतिवार्ता वाले बयान से देश में गुस्से का माहौल है. पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन के ‘कायरतापूर्ण’ हमले की कड़ी निंदा करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा था कि कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है. इसी के बाद से देशभर के लोगों का गुस्सा सिद्धू पर फूट रहा है. इस कड़ी में सीनियर एक्टर अनुपम खेर ने भी सिद्धू को खरी-खरी सुना दी है.

बता दें कि पूरे देश में पाकिस्‍तान के खि‍लाफ गुस्‍से का माहौल है, ऐसे में सिद्धू का ये बयान लोगों की भावनाओं के विपरीत माना जा रहा है. पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर से 20 किलोमीटर दूर हुए इस हमले की जिम्मेदारी ली है. क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने कहा, ‘कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?’

 

Sometimes when you talk too much, it can lead to you talking rubbish.:) https://t.co/iek0e4rKqW

— Anupam Kher (@AnupamPKher) February 17, 2019

इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर मांग उठाई कि सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से बाहर कर दिया जाए. कई दर्शकों ने तो कपिल के शो का बहिष्‍कार करने की मांग भी की. इसके बाद खबरें आईं कि फिलहाल सिद्धू को कपिल के शो से बाहर कर दिया गया है. अब ट्विटर सिद्धू को पंजाब कैबिनेट से भी बाहर करने की मांग उठ रही है.

ये भी पढ़े: हनीमून की PICS शेयर करते ही ट्रोल हुईं रजनीकांत की बेटी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED