Logo
February 24 2024 05:28 PM

गर्लफ्रेंड को पीठ पर बैठाकर मिलिंद सोमन ने किए पुश अप्स

Posted at: Dec 31 , 2017 by Dilersamachar 9741

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन पिछले कुछ समय से 23 साल की अंकित कोनवर के साथ रिश्ते में होने से सुर्खियों में हैं। 51 साल के मिलिंद के लिए तो उम्र केवल एक नंबर है, तभी तो अपने से कई साल छोटी लड़की को डेट करने और इस बात को स्वीकारने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

सोशल मीडिया पर उनके इस रिलेशनशिप को लेकर ट्रोलिंग की गई कि अपने से इतनी कम उम्र की लड़की के साथ रिश्ता रखना क्या सही है। कई यूजर्स ने तो यह तक लिख दिया कि यह आपकी गर्लफ्रेंड है या आपकी बेटी? हालांकि मिलिंद को इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ा। मिलिंद और अंकिता को तो उस ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता।

इस कपल का अगर ये वीडियो देख लेंगे तो आप समझ जाएंगे कि उनके प्यार की गहराई आखिर क्या है। इस वीडियो में मिलिंद अपने फिटनेस के प्यार को गर्लफ्रेंड के साथ एंजॉय कर रहे हैं। मिलिंद ने अपनी पीठ पर अंकिता को बैठ रखा है और वे उसे बैठाकर पुशअप्स कर रहे हैं। वह भी बड़ी सहजता के साथ। मिलिंद इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखते हैं, ‘अभी तक चार किए, गोल है 20 पुशअप्स एक दिन में करने का।' सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

हाल ही में खबरें आईं थी कि दोनों शादी करने वाले हैं। यह अफवाह तब उड़ी जब मिलिंद गुवाहाटी में अंकिता के पैरेंट्स से मिले। जब उनसे यह पूछा गया कि क्या आप दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं तो मिलिंग ने केवल एक जवाब दिया कि हम पिछले 4 साल से साथ हैं। मिलिंद इंस्टाग्राम अकाउंट से अक्सर उनके साथ तस्वीरें अपलोड करते रहते हैं।

ये भी पढ़े: आज का दिन आपका दिन , जानें कैसा रहने वाला है आपका नए साल का पहला दिन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED