Logo
April 20 2024 02:57 PM

कन्नौज में अखिलेश की PC से पहले ही पुष्पराज जैन के घर पर पड़ा छापा

Posted at: Dec 31 , 2021 by Dilersamachar 9248
दिलेर समाचार, कन्नौज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के इत्र कारोबारी और सपा एमएलएसी पुष्पराज जैन (Pushpraj Jain) यानी पम्पी के घर से लेकर दफ्तर तक आयकर विभाग ने छापेमारी की है. पीयूष जैन पर शिकंजा कसने के बाद से ही पुष्पराज जैन (Pushpraj Jain IT Raid) का नाम सुर्खियों में था, इस बीच आज आईटी विभाग की टीम ने कन्नौज (Kannauj News) में स्थित उनके घर और अन्य ठिकानों पर छापा मारा है. पुष्पराज जैन के घर और ठिकानों पर यह छापेमारी ऐसे वक्त हुई है, जब अखिलेश यादव खुद कन्नौज में मौजूद हैं. पुष्पराज जैन के घर पर आईडी रेड को लेकर सपा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि जनता सब देख रही है है वोट से जवाब देगी.

ये भी पढ़े: दिल्ली में अब रात 8 बजे तक ही मिलेगी शराब

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और लिखा, ‘पिछली बार की अपार विफलता के बाद इस बार भाजपा के परम सहयोगी आयकर विभाग ने सपा एमएलसी पुष्पराज जैन और कन्नौज के अन्य इत्र व्यापारियों के यहां पर आखिर छापे मार ही दिए. डरी भाजपा द्वारा केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग यूपी चुनावों में आम है. जनता सब देख रही है, वोट से देगी जवाब.’

वहीं, समाजवादी पार्टी के मीडिया ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के कन्नौज में प्रेसवार्ता की घोषणा करते ही भाजपा सरकार ने सपा एमएलसी पम्पी जैन के यहां छापामार कार्यवाही करनी शुरू कर दी. भाजपा का डर और बौखलाहट साफ है. जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है.’

ये भी पढ़े: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज ट्रेविस हेड को हुआ कोरोना

आगे एक और ट्वीट में कहा गया कि जब ये बात साबित हो गई कि पीयूष जैन भाजपाई है और पम्पी जैन सपाई हैं और भाजपाई पीयूष जैन के घर करोड़ों रुपया कैश मिला है लेकिन सपा MLC पम्पी जैन पाक साफ हैं तो भाजपा ने आज पम्पी जैन के यहां भी छापेमारी करके अपनी बौखलाहट और खिसियाहट को दर्शाया है. जनता जवाब देगी और करारा जवाब देगी.

दरअसल, समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन के घर पर आईटी की रेड ऐसे वक्त में हो रही है, जब सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज खुद उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हैं. पुष्पराज जैन के मसले पर अखिलेश यादव आज करीब 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे, मगर अब सर्च ऑपरेशन के बाद क्या रुख होगा, यह देखना महत्वपूर्ण होगा. बता दें कि यूपी में पुष्पराज जैन के अलावा इत्र व्यापारी मलिक मियां के घर पर भी छापेमारी हो रही है. कुल मिलाकर यूपी में नोएडा, कानपुर और कन्नौज समेत 50 जगहों पर छापेमारी हो रही है.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED