Logo
December 6 2022 02:54 AM

पुतिन 70 साल की उम्र में फिर बनेंगे डैड

Posted at: May 10 , 2022 by Dilersamachar 9225

दिलेर समाचार, मॉस्को. यूक्रेन पर हमला करने के बाद रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) की चौतरफा आलोचना हो रही है. दुनिया उन्हें तानाशाह मान रही है. इस बीच खबर है कि व्लादिमीर पुतिन 70 साल की उम्र में एक बार फिर से पिता बनने जा रहे हैं. पुतिन की 38 साल की सीक्रेट गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा (Alina Kabaeva) एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, रूसी राष्ट्रपति इससे खासे परेशान हैं.

पुतिन इस साल अक्टूबर में 70 साल के होने जा रहे हैं. पूर्व ओलिंपिक जिमनास्ट अलीना से उनके दो बच्चे पहले से ही हैं. पहली शादी से पुतिन की दो बेटियां है. एक मुंहबोली बेटी भी है. ऐसे में पुतिन अब और बच्चे नहीं चाहते. यही वजह है कि इस खबर के आने के बाद वह हैरान हैं. बता दें कि हाल ही में ऐसी खबरें भी आई थीं कि पुतिन कुछ दिनों में कैंसर का ऑपरेशन भी करवाने वाले हैं.

रूसी न्‍यूज चैनल जनरल एसवीआर टेलिग्राम के अनुसार, अलीना फिर से प्रेग्नेंट हैं. पुतिन को जब अलीना के प्रेग्नेंट होने की सूचना दी गई तब वह लाल चौक पर रूस के विक्ट्री डे परेड की तैयारी कर रहे थे. रूसी चैनल ने कहा, 'पुतिन को जानकारी मिली है कि उनकी गर्लफ्रेंड एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं और ऐसा लग रहा है कि यह योजना के मुताबिक नहीं है.' बता दें कि व्लादिमीर पुतिन और अलीना काबेवा के पहले से दो बेटे हैं. अलीना ने साल 2015 में पहले बेटे और साल 2019 में दूसरे बेटे को जन्म दिया था.

ये भी पढ़े: देश में कोरोना के 2,288 नए केस, कल से 28.6% कम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED