Logo
June 17 2021 02:49 PM

राधिका आप्टे: क्या लोग मुझसे उम्मीद करते हैं कि बीच पर साड़ी पहनूं?

Posted at: Mar 10 , 2018 by Dilersamachar 9393
 

दिलरे समाचार,  नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को ट्रोल करना इतना आसान नहीं हैं. हाल ही में अंग्रेजी साइट डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में राधिका ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है. इस इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि यदि आपको ऑनलाइन ट्रोल का शिकार होना पड़ा तो आप इसको कैसे डील करेंगी? इस पर राधिका ने कहा कि मैं उन्हें नहीं जानती हूं, इसलिए मैं उनसे डील ही नहीं करूंगी. बता दें कि पिछले सप्ताह राधिका आप्टे को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बीच पर बिकनी पहनकर सनसेट का आनंद ले रही थीं. जिसपर ट्रोलर्स ने उनपर कमेंट करना शुरू कर दिया. 

राधिका ने इस बारे में डीएनए से यह भी कहा कि मुझे इस बारे में पता नहीं था कि मैं ट्रोल की शिकार हुईं हूं, जब तक कि किसी ने मुझे कुछ बताया नहीं. उन्होंने आगे कहा, यह बेहद ही भद्दा है. क्या लोग मुझसे उम्मीद करते हैं कि बीच पर साड़ी पहनूं? बता दें कि साल 2016 में आई फिल्म 'पार्च्ड' में राधिका और एक्टर आदिल हुसैन को लेकर एक न्यूड सीन फिल्माया गया था, जोकि ऑनलाइन पर वायरल हो गया था, लेकिन इसे लेकर राधिका बेफिक्र थीं. 
 उन्होंने आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं इस पर ध्यान नहीं देती और न ही मुझे कोई परवाह है. मैं अपना काम करती हूं और मैं फिल्म रिलीज होने का इंतजार करती हूं. ऐसी चीजें मुझे कभी भी परेशान नहीं करती. एक इंटरव्यू में पीटीआई से राधिका ने बॉडी शेमिंग और स्किन कलर के खिलाफ कहा था कि मुझे लगता है कि रंग या फिर बॉडी शेमिंग पर मजाक नहीं किया जाना चाहिए. यह कोई मजाक करने की चीज नहीं है. क्या आप (लोग) फेयर स्किन पर कभी मजाक उड़ाते हैं? नहीं ना? तो ऐसा मत करिए. हर चीज की सीमा होती है. 

राधिका आप्टे ने बॉलीवुड में 'पार्च्ड', 'मांझी - द माउंटेन मैन', 'द वेटिंग रूम', 'शोर इन द सिटी' जैसी फिल्में कर चुकी हैं. उन्होंने बंगाली फिल्में 'अंतहीन' और 'रूपकथा नोय' भी की है. राधिका ने 2016 में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ 'कबाली' फिल्म में स्क्रीन शेयर किया था. उनकी पिछली फिल्म अक्षय कुमार के साथ 'पैडमैन' रही.

ये भी पढ़े: राज्यसभा चुनाव : यूपी में कांग्रेस बसपा प्रत्याशी का करेगी समर्थन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED