Logo
April 20 2024 03:00 AM

बरेली में अमरीना से राधिका बन मुस्लिम युवती ने लिए 7 फेरे

Posted at: Dec 29 , 2022 by Dilersamachar 9612

दिलेर समाचार, बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में 21 साल की अमरीना ने अपना धर्म बदलकर हिंदू युवक से शादी रचा ली. यूपी के बिजनौर की रहने वाली अमरीना ने पहले बरेली के अगस्तय मुनि आश्रम मंदिर में धर्म परिवर्तन किया और अमरीना से राधिका बन गई. इसके बाद उसने अपने प्रेमी पप्पू कोरी से मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली. पप्पू बरेली से सटे रामपुर के एक गांव का रहने वाला है.अगस्तय मुनी आश्रम के आचार्य पंडित केके शंखधार ने दोनों की हिंदू रीति रिवाज से मंदिर में शादी कराई. इससे पहले भी पंडित केके शंखधर 64 मुस्लिम लड़कियों की शादी हिंदू युवकों से करा चुके हैं.

बिजनौर जिले के सादात कोतवाली क्षेत्र के कुलारकी की रहने वाली अमरीना ने बताया कि ‘मैं बालिग हूं, और आधार कार्ड में मेरी जन्म तारीख 9 अगस्त 2000 है.’ अमरीना ने बताया कि अक्टूबर 2020 में मेरे मोबाइल पर एक अनजान युवक की कॉल आई. बाद में जब कॉल बैक की तो वह काॅल पप्पू ने उठाई. युवक पप्पू ने बताया कि गलती से कॉल लग गई. एक मिस्ड कॉल से शुरू हुई दोस्ती प्यार में बदल गई.

युवती अमरीना उर्फ राधिक ने बताया कि मेरे परिवार वाले लगातार मुझे धमकी दे रहे थे. मैंने प्यार की खातिर अपना घर, धर्म और परिवार छोड़ दिया. अब हमेशा हिंदू बनकर रहूंगी. हिंदुओं में तीन तलाक नहीं देते, यहां तो पता नहीं कब तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया जाए. हमारे पड़ोस के रहने वाले युवती जिसका निकाह पांच साल पहले हुआ, पति ने पीटकर 3 तलाक देकर घर से निकाल दिया था. अब मैं बालिग हूं तो अपनी मर्जी से मैंने शादी की है.

ये भी पढ़े: 24 घंटे में आतंकियों ने दूसरी बार बनाया डांगरी गांव को निशाना, अब तक 5 की मौत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED