Logo
April 20 2024 08:18 AM

रायबरेली: अब एक नहीं, आपके 3 सिपाही हैं- राहुल गांधी

Posted at: Jan 24 , 2019 by Dilersamachar 9860

दिलेर समाचार, रायबरेली। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं और इसी सिलसिले में वह अभी रायबरेली के दौरे पर हैं. रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा कि पीएम मोदी ने अच्छे दिन का वादा किया था, वह अच्छे दिन कहां है? उन्होंने कहा कि चौकीदार ने साबित कर दिया कि वह चोर है. रायबरेली में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि चौकीदार ने सबको बेवकूफ बनाया, अब नया नारा आया है. लोग कहते हैं चौकीदार चोर हो गया है. नरेंद्र मोदी का मतलब नफरत है. वह नफरत फैलाने का किंग है. साढ़े चार साल में चौकीदार चोर कैसे हो गया यह बड़ा सवाल है. किसान अपने पसीने से फसल उगाए लेकिन पीएम मोदी और उनकी सरकार उनका कर्ज माफ नहीं करेंगे. राहुल गांधी ने कहा कि आप इस बात को याद रखो आपका एक सिपाही एक नहीं दो... एक नहीं अब तीन सिपाही हैं और आपके लिए देश में काम कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैंने प्रियंका से कह दिया है कि जैसे ही जनरल सेक्रेटरी बनेगी उसको यहां आकर आपके दर्शन करने हैं.

उन्होंने आगे कहा कि सरकार कहती है हमारे पास पैसा नहीं है. हमनें एमपी, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में दस दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ किया. हमनें चुनाव में वादा किया था वह दो दिन के अंदर ही पूरा कर दिया. पीएम मोदी ने 15 से 20 उद्योगपतियों का साढ़े तीन लाख करोड़ रुपये माफ किया है. वो पैसा आपका था. वह अमेठी, यूपी, और देश के अन्य युवाओं का पैसा था. नरेंद्र मोदी जी के साथ साठगांठ करके उद्योगपति अपना कर्जा माफ कराते हैं. पूरे देश में मनरेगा चलाने के लिए 35 हजार करोड़ रुपये लगते हैं, पीएम मोदी ने एक साल का मनरेगा का पैसा नरीव मोदी के नाम किया. वह 30 हजार करोड़ रुपये लेकर भाग गया.

राहुल गांधी ने राफेल पर भी मोदी सरकार को घेरा और कहा कि राफेल मामले में सरकार ने जमकर भ्रष्टाचार किया. मोदी सरकार ने अपने हिसाब से फाइटर जेट का दाम बढ़ाया. फ्रांस के राष्ट्रपति ने कहा कि वह (मोदी) फ्रांस आए और उनसे मिले और कहा कि आप अगर हमें फाइटर जेट बेचना चाहते हैं तो अनिल अंबानी को ठेका दे दो. पर्रिकर कहते हैं हमें कुछ नहीं पता. यानी रक्षा मंत्रालय से पूछे बगैर पीएम मोदी ने दुनिया का सबसे बड़ी डील किया. उन्होंने अपने से ही राफेल की कीमत बदली.

ये भी पढ़े: मोदी सरकार ने 23 हजार सवर्णों को रेलवे में नौकरी देने का किया ऐलान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED