Logo
September 27 2020 12:48 PM

राहुल गांधी संघ के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं. आरएसएस के सदस्यों ने स्वतंत्रता संग्राम में हिस्सा लिया था - मनमोहन वैद्य

Posted at: Aug 18 , 2017 by Dilersamachar 9292
दिलेर समाचार,राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेता मनमोहन वैद्य ने कहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी संघ के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं. आरएसएस के सदस्यों ने स्वतंत्रता संग्राम में हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़े: जब हैरी मेट सेजल' के डिस्ट्रिब्यूटर्स ने की शाहरुख खान से पैसा लौटाने की अपील...बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई फिल्म

वैद्य ने कहा, “राहुल गांधी आरएसएस के बारे में नहीं जानते हैं और न ही उन्होंने संघ को समझने की कोशिश की. यहां तक कि वह भारत के इतिहास के बारे में भी कुछ नहीं जानते हैं.उन्होंने कहा, “हालांकि समाज आरएसएस के साथ आ रहा है. आरएसएस लगातार बड़ा होता जा रहा है और कांग्रेस का आधार छोटा होता जा रहा है.

बता दें कि जेडीयू के बागी नेता शरद यादव की ओर से आयोजित विपक्षी पार्टियों की बैठक में राहुल ने आरएसएस पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने आरएसएस की देशभक्ति पर कड़ा हमला करते हुए कहा था कि इस संगठन ने तब तक तिरंगे को नहीं अपनायाजब तक सत्ता नहीं मिली.

ये भी पढ़े: इसलि लैपटॉप चार्जर में पाया जाता है ये काला गोल हिस्सा..!

राहुल गांधी ने आरएसएस के देश को देखने के नजरिए पर भी सवाल किया था और कहा था, “देश को देखने को दो तरीके होते हैंये देश मेरा हैएक कहता है कि मैं इस देश का हूंये फर्क है हममें औरआरएसएस में. आरएसएस कहता है कि ये देश हमारा है. तुम इसके नहीं हो. गुजरात में दलितों की पिटाई की और कहा कि ये देश हमारा हैतुम इसके नहीं हो.


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED