Logo
April 25 2024 05:00 AM

बंगलुरु में फिसली राहुल गांधी की जुबान- 'इंदिरा' कैंटीन को बोले 'अम्मा' कैंटीन

Posted at: Aug 16 , 2017 by Dilersamachar 9593

दिलेर समाचार,कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कर्नाटक की राजधानी बंगलुरु में इंदिरा कैंटीन की शुरुआत की. लेकिन इस कार्यक्रम में कुछ ऐसा हुआ जो कि हंसी का पात्र बन गया. कैंटीन लॉन्च करने के बाद राहुल जब भाषण दे रहे थेतब उनकी जुबान फिसली और उन्होंने इंदिरा कैंटीन को अम्मा कैंटीन बोल दिया.

भाषण देते हुए राहुल ने कहा कि हर किसी को 'अम्मा कैंटीनका फायदा उठाना चाहिए. हालांकि बाद में उन्होंने इसे ठीक करते हुए इंदिरा कैंटीन कहा. राहुल ने कैंटीन को लॉन्च करते हुए यहां खुद भी खाना खाया. राहुल ने कहा कि मुझे खुशी है कि अब यहां से कोई भी भूखा नहीं जाएगा. राहुल ने कहा कि ये अभी बस एक शुरुआत हैमुझे खुशी है कि कांग्रेस सरकार ने इसे लॉन्च किया है. इस दौरान राहुल ने कहा कि आप देखना कि कुछ दिनों में बीजेपी नेता भी यहां पर खाना खाते हुए दिखेंगे.

गौरतलब है कि प्रारंभिक चरण में, 101 कैंटीन हर दिन रुपये में शाकाहारी टिफिन (नाश्ता) और 10रुपये में दोपहर का भोजन और इसी दाम में रात का भोजन मुहैया कराएंगे. उन्होंने कहा, 'हम इस कैंटीन का शहर के गरीब पर पड़े अच्छे और बुरे प्रभाव का अध्ययन कर राज्य के अन्य शहरों और कस्बों में भी इसी तरह के कैंटीन खोलेंगे.'

 

ये भी पढ़े: ऑफिस का पहला दिन, अध्यक्ष प्रसून जोशी, पहले दिन ही गायब रहे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED