Logo
January 15 2021 08:21 PM

गुजरात में विधानसभा चुनाव में जुटे राहुल , बोले - सिर्फ कार्यकर्ता को देंगे टिकट, बाहर से आने वालों को नहीं

Posted at: Sep 4 , 2017 by Dilersamachar 9318

दिलेर समाचार, राहुल यहां सभी 182 विधानसभा सीटों के पार्टी वर्कर्स से संवाद कर तैयारियों का फीडवैक लेंगे. संवाद कार्यक्रम के जरिए वह गैर सरकारी संगठनों के प्रतिनिधियोंउद्योगपतियों और अन्य व्यवसायियों के साथ भी बैठक करेंगे और उनसे भी फीडबैक लेंगे.

कांग्रेस उपाध्यक्ष इस दौरान गुजरात इकाई से अपनी उम्मीद व्यक्त करेंगे और इन चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति से भी उन्हें अवगत कराएंगे. राहुल कांग्रेसीकार्यकर्ताओं और बैठक के जरिए गुजरात 125+ के टारगेट पर कैसे पहुंचना है,उसकी मीटींग कर चुनावी रणनीति के बारे में भी चर्चा करेंगे.

सवालों का जवाब देंगे राहुल

गुजरात में राहुल गांधी का संवाद कार्यक्रम पहली बार हो रहा है. इस दौरान राहुल लोगों के सवालों का जवाब देंगे. यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान भी राहुल संवाद कार्यक्रम कर चुके हैं. वहीं समस्याओं पर बात करने के लिए राहुल ने वहां 'खाट सभाआयोजितक की थी. हालांकि राहुल गांधी की यह खाट सभा विवादित रही थी और कई सभाओं में सभा के खत्म होते ही लोगों ने खाटें लूट ली थी. यही नहीं यूपी विधानसभा में इन सभाओं का कांग्रेस को ज्यादा फायदा नहीं पहुंचा.

125 प्लस टारगेट

कांग्रेस ने इस बार चुनाव में 125+ सीट का टारगेट रखा है. यही वजह है किकांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है. राज्यसभा में मिली एक सीट पर जीत से कांग्रेस का मनोबल बढ़ा है. चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव से पहले बार गुजरात आएंगे. 22 सितंबर को राहुल गांधी देवभूमि द्वारका से यात्रा की शुरुआत करेंगे. वही राहुल गांधी गुजरात में दो-दो दिन के चार अलग-अलग पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा भी लेंगे. इन बैठकों में बीजेपी से नाराज चल रहे पाटीदारओबीसी और दलित समाज को जोड़ने पर चर्चा होगी.

ये भी पढ़े: कैबिनेट विस्तार में जगह न मिलने से JDU नेता दुखी! बोले- BJP ने लालू को तंज कसने का मौका दिया


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED