Logo
February 23 2024 05:58 AM

राहुल ने बनासकांठा से कहा हम बदला नहीं लेंगे पर गुजरात बदलेंगे

Posted at: Nov 12 , 2017 by Dilersamachar 9700

दिलेर समाचार, बनासकाठा: राहुल गांधी इन दिनों मिशन गुजरात पर हैं. रविवार को उत्तरी गुजरात में दौरे के दूसरे दिन है राहुल ने बनासकांठा में कहा है हम बदला नहीं लेंगे पर गुजरात को बदलेंगे. इसके अलावा राहुल ने कांग्रेस सोशल मीडिया सेल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

राहुल गांधी ने नोटबंदी और जीएसटी को पीएम मोदी की सीधे तौर पर गलती बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि गुजरात में सचमुच में विकास पागल हो गया है. इसके अलावा उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री पद की गरिमा का ध्यान रखते हुए उन पर निजी बयानबाजी न करने को कहा है. इसके अलावा बनासकांठा से दांता के रास्ते में लोगों के बीच उन्होंने कहा कि उनकी राजनीति बदले की नहीं बल्कि गुजरात को बदलने की है. राहुल ने रास्ते में कई जगह रुके. एक जगह वह बच्चों को चॉकलेट भी बांटते नजर आए.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट को लेकर हमले पर भी सफाई दी. उन्होंतने कहा कि मेरी सलाह पर तीन से चार लोगों की टीम करती है ट्वीट करती है. उन्होंीने कहा कि राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं.

राहुल गुजरात के छह जिलों में चुनाव प्रचार करेंगे. इस दौरान वह कई जनसभाएं और रैलियां करेंगे. इससे पहले राहुल सौराष्ट्र, सेंट्रल गुजरात और दक्षिण गुजरात का चुनावी दौरा कर चुके हैं. इससे पहले शनिवार को राहुल बनासकाठा के मशहूर अंबाजी मंदिर भी गए थे. वहां उन्होंने आरती की और साथ ही वह गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर भी गए.

ये भी पढ़े: परवेज मुशर्रफ को लगा तगड़ा झटका, 23 दलों का 'महागठबंधन' दूसरे दिन ही बिखरा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED