Logo
October 21 2020 09:48 PM

राहुल का PM मोदी पर 'शायराना' हमला, कहा- 'चेहरे पर शिकन, माथे पर पसीना, डरे-डरे से साहेब नजर आते हैं'

Posted at: Nov 28 , 2017 by Dilersamachar 9333
दिलेर समाचरा, नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया. राफेल फाइटर जेट डील और अमित शाह के बेटे जय शाह के खिलाफ वित्तीय गड़बड़ियों के मामले पर पीएम मोदी की चुप्पी को लेकर राहुल गांधी ने सवाल उठाए. राहुल ने शायराना ट्विट के जरिए इन दोनों सवालों पर पीएम को घेरने की कोशिश की जिन पर सरकार और विपक्ष की तनातनी बनी हुई है.
 

ये भी पढ़े: हादिया ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, 'मुझे आजादी चाहिए', पढ़ाई के लिए सलेम भेजी गई

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि चेहरे पर शिकन, माथे पर पसीना. डरे-डरे से साहेब नजर आते हैं. शाह-जादा, राफेल के सवालों पर, जाने क्यूं इनके होंठ सिल जाते हैं.


आपको बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चार रैलियां कर विपक्ष पर ताबड़तोड़ आरोप लगाए. कांग्रेस पर गुजरात से बैर भाव का आरोप लगाया. साथ ही अपने ऊपर निजी हमलों को गुजरात की आन-बान-शान पर हमला बताया. राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि वो गुजरात के बेटे को गुजरात में आकर अनाप शनाप नहीं कह सकते. पीएम ने चाय वाली ट्विट पर भी कांग्रेस को खरी-खोटी सुनाई और कहा कि मैंने चाय बेची है, देश नहीं बेचा.

ये भी पढ़े: रोग प्रतिरोधक क्षमता को चार गुना बढ़ा सकता है पपीता

वहीं कांग्रेस ने देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू द्वारा गुजरात के लिए कुछ भी नहीं करने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दावे को पूरी तरह से गलत और गुमराह करने वाल करार देते हुए आरोप लगाया कि इससे उनकी ‘अस्वस्थ्य मानसिकता’ पता चलती है.

कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस के बढ़ते जनसमर्थन को देखकर भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी ‘‘बौखलाएं’’ हुए हैं. ‘‘इसलिए वह मतदाताओं को गुमराह करने के लिए गलत बात कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री ने देश के प्रथम प्रधानमंत्री के बारे में कहा कि उन्होंने गुजरात के लिए कुछ नहीं किया। हम इसकी निंदा करते हैं. प्रधानमंत्री अस्वस्थ मानसिकता के शिकार हैं जो देश के लिए चिंता का विषय है.’


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED