Logo
January 28 2023 04:12 AM

गुजरात के वड़ोदरा में फैक्टरी पर रेड, 500 करोड़ की ड्रग्स जब्त

Posted at: Nov 30 , 2022 by Dilersamachar 9109

दिलेर समाचार, अहमदाबाद: गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर जारी सियासी घमासान के बाद बड़ा एक्शन देखने को मिला है. गुजरात एटीएस यानी आतंकवाद निरोधी दस्ते ने ड्रग्स के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है और उसने वडोदरा शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक निर्माण इकाई पर छापा मारकर लगभग 500 करोड़ रुपये मूल्य की ड्रग्स यानी प्रतिबंधित एमडी दवा जब्त की है. एटीएस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

एटीएस के अधिकारी के मुताबिक, मंगलवार रात वडोदरा के पास एक छोटे कारखाने एवं गोदाम पर छापेमारी के दौरान एटीएस ने पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया. अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी वैध रसायनों के निर्माण की आड़ में एमडी दवा तैयार कर रहे थे, जो नशीले पदार्थों की श्रेणी में आती है.

अधिकारी ने बताया कि पूरे गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए अभियान जारी है. हालांकि, उन्होंने ज्यादा विवरण नहीं दिया. अधिकारियों ने इससे पहले बताया था कि एटीएस ने इस साल अगस्त में वडोदरा शहर के पास एक कारखाने से 200 किलोग्राम मेफेड्रोन जब्त किया था, जिसकी कीमत लगभग एक हजार करोड़ रुपये होने का अनुमान था.

गुजरात एटीएस का यह एक्शन ऐसे वक्त में आया है, जब 1 दिसंबर को राज्य में पहले चरण के लिए वोटिंग होनी है. गुजरात में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को दो चरणों में चुनाव हैं. गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे हिमाचल प्रदेश के साथ ही 8 दिसंबर को आएंगे. पिछली 27 सालों से गुजरात की सत्ता पर भाजपा का कब्जा है, मगर इस बार आम आदमी पार्टी की मजबूत एंट्री से मुकाबला त्रिकोणीय होने के आसार हैं.

ये भी पढ़े: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 की सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED