Logo
August 5 2021 11:13 AM

बारिश बनीं मुसिबत, यूपी-बिहार समेत कई राज्‍यों के लिए ट्रेन सेवा ठप

Posted at: Jul 22 , 2021 by Dilersamachar 9677

दिलेर समाचार, मुंबई. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के कुछ हिस्‍सों में पिछले कई दिनों से भारी बारिश (Heavy Rain) हो रही है. इससे जगह-जगह जलजमाव के कारण सड़क यातायात के साथ ही रेल यातायात भी प्रभावित हो रहा है. महाराष्‍ट्र के कसारा घाट (Kasara Ghat) में भी भारी बारिश के कारण भूस्‍खलन होने की खबर सामने आई है. इस भूस्‍खलन और भारी बारिश के कारण मुंबई (Mumbai Trains) का संपर्क नासिक और यूपी-बिहार समेत कुछ राज्‍यों से टूट गया है. दरअसल इसी रेल लाइन के जरिये मुंबई से ट्रेनें यूपी-बिहार और अन्‍य राज्‍यों में जाती हैं.

रेलवे के कोंकण खंड की ओर से जानकारी दी गई है कि चिपलुन और कमाथे रेलवे स्‍टेशनों के बीच वशिष्ठी नदी पर बने पुल पर भारी बारिश के कारण जलस्‍तर बढ़ गया है. यह रत्‍नागिरी सेक्‍शन में आता है. इस कारण खतरे को देखते हुए इस लाइन पर यात्री ट्रेनों का संचालन अस्‍थाई रूप से बंद कर दिया गया है.

 वहीं महाराष्‍ट्र में भारी बारिश के कारण कई ट्रेनें रद कर दी गई हैं. इससे अलग-अलग रेलवे स्‍टेशनों पर बड़ी संख्‍या में यात्री भी फंसे हैं. रेलवे इन सबके लिए खाने-पीने की व्‍यवस्‍था कर रहा है. यह भी कहा जा रहा है कि दोपहर के बाद से रेल सेवा फिर से शुरू हो सकती है.

ये भी पढ़े: मास्टर प्लान कैसा हो-व्यापारी संगठनों ने भाजपा को दिये सुझाव


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED