Logo
March 30 2020 03:35 AM

राजस्थान: यात्रियों से भरी बस नदी में गिरने से 24 की मौत

Posted at: Feb 26 , 2020 by Dilersamachar 5231

दिलेर समाचार, बूंदी: जिले के लाखेरी से बस हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक यात्री बस के मेज नदी में गिरने का दर्दनाक हादसा सामने आया है. इस बस हादसे में 24 लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई है. ये बस कोटा से सवाई माधोपुर जा रही थी. हादसे की वजह टायर का फटना बताया जा रहा है.

मौके पर हड़कंप मचा हुआ है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. जानकारी के अनुसार, बूंदी के लाखेरी में एक निजी बस मेज नदी में गिर गई. इस यात्री में काफी संख्या में यात्री सवार थे. मौके पर स्थानीयों समेत अन्य प्रशासन ने मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. मौके पर नदी के आर-पार सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई.

हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर अंतर सिंह और एसपी शिवराज सिंह घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. वहीं अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, 24 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई है. वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि कुछ लोग अभी भी फंसे हो सकते हैं.

हादसे को लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शोक जताया है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि संसदीय क्षेत्र बूंदी के लाखेरी क्षेत्र में बस के नदी में गिरने से 35 से अधिक लोगों की मृत्यु के समाचार से मन दुखी और विचलित है. जिला प्रशासन से बात कर राहत कार्यों को गति देने के निर्देश दिए हैं. परमपिता दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें.

ये भी पढ़े: दिल्ली हिंसा: चांदबाग में मिला IB कर्मी का शव, ड्यूटी से लौटा था घर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED