Logo
September 25 2021 02:51 AM

Rajasthan: बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

Posted at: Mar 15 , 2021 by Dilersamachar 9416

दिलेर समाचार, बाड़मेर. पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाकिस्तान की सरहद (Indo-Pakistan border) पर स्थित बाड़मेर जिले के मंडली थाना इलाके में सोमवार को सुबह हुये भीषण सड़क हादसे (Severe road accident) में चार लोगों की जान (Death) चली गई. वहीं 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें जोधपुर रेफर (Jodhpur Refer) कर दिया गया है. मृतको में 3 पुरुष और 1 मासूम बच्चा शामिल बताया जा रहा है. पुलिस ने शवों को कल्याणपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर हादसे पर गहरा दुख जताया है.

जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 9 बजे माडपुरा-दुर्गापुरा मेगा हाइवे की सरहद पर हुआ. यहां ट्रेलर और कार में भीषण भिड़ंत हो गई. घटना के बाद सड़क पर कोहराम मच गया. वहीं हादसे के बाद मेगा हाइवे के दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. हादसे में कार में सवार लोगों में से 4 की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना जानकारी मिलने पर मंडली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. बाद में क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर आवागमन सुचारू करवाया.

कोयले से भरा था ट्रेलर

हादसे का शिकार हुई कार गंगापुर से बालोतरा की तरफ आ रही थी. इसी दौरान उसकी ट्रेलर से भिड़ंत हो गई थी. कोयले से भरा ट्रेलर जोधपुर की तरफ जा रहा था. हादसे के बाद ट्रेलर पलट गया. वहीं कार चकनाचूर हो गई. घायलों का प्राथमिक उपचार कर जोधपुर रेफर कर दिया गया है. अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पायी है. घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है. मंडली पुलिस चालक की तलाश में जुटी हुई है. मृतकों की शिनाख्तगी का प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़े: पानीपत में दीवार गिरने से 5 बच्चे दबे, 1 की मौत, बच्चों से ट्रॅाली में भरवाई जा रही थीं ईंटें

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED