Logo
September 25 2021 03:17 AM

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत हुये कोरोना पॉजिटिव

Posted at: Apr 29 , 2021 by Dilersamachar 9197

दिलेर समाचार, जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) भी कोरोना संक्रमण की जद में आ गये हैं. सीएम गहलोत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona report positive) आई है. एक दिन पहले बुधवार को सीएम गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत (Sunita Gehlot) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सीएम गहलोत ने आज सुबह ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी को साझा किया है.

सीएम गहलोत ने बताया कि कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सीएम ने ट्वीट करते हुये कहा कि ''कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा''.

इससे पहले सीएम अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत भी बुधवार को कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गईं थी. इसकी जानकारी भी खुद सीएम गहलोत ने ट्वीट करके साझा की थी. अपने इस ट्वीट में गहलोत ने बताया था कि प्रोटोकॉल के अनुसार होम आइसोलेशन में उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. इसके साथ ही गहलोत ने यह भी कहा था कि ऐहतियात के तौर पर वे भी आइसोलेशन में जा रहे हैं.

ये भी पढ़े: भारत के लिए मदद मांग भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- 'मेरे देश में लोग मर रहे हैं, आपकी हेल्प चाहिए'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED