Logo
September 30 2020 08:43 AM

राजस्थान: सचिन पायलट की हुई वापसी, कांग्रेस के विधायकों की बड़ी मुश्किल!

Posted at: Aug 11 , 2020 by Dilersamachar 9220

दिल्ली में सचिन पायलट की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद उनकी कांग्रेस से नाराजगी दूर हो गई है। पार्टी उनकी बगावत को शांत कर राहत की सांस ले पाती कि इससे पहले राजस्थान से एक और खबर आ गई है।

-बगावत को शांत कर कांग्रेस ने ली राहत की सांस .

-ठगा महसूस कर रहे हैं गहलोत खेमे के विधायक .

-नाराजगी को दूर करने गहलोत जैसलमेर पहुंचेगें.

-पायलट के कैंप विधायक 4 बजे तक जयपुर पहुंच जाएंगे.

दिलेर समाचार, जयपुर: सचिन पायलट की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद उनकी कांग्रेस से नाराजगी दूर हो गई है। पार्टी उनकी बगावत को शांत कर राहत की सांस ले पाती कि इससे पहले राजस्थान से एक और खबर आ गई है। जैसलमेर के होटल में अशोक गहलोत के खेमे के विधायक इस नए घटनाक्रम से नाराज हो गए हैं।  रविवार को हुई कांग्रेस विधायकों की बैठक में सीएम अशोक गहलोत के कैबिनेट मंत्री ने कहा था कि अब बागी विधायकों की वापसी नही होगी। उनका ये बयान एक तरह से अशोक गहलोत का बयान माना जा रहा था। लेकिन सोमवार को अचानक स्थिति बदल गई जिससे विधायक खुद को ठगा से महसूस कर रहे हैं।  विधायकों के नाराजगी को दूर करने के लिए सीएम अशोक गहलोत, संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल, संयम लोढ़ा और महेंद्र चौधरी जैसलमेर पहुंच रहे हैं। 

पिछली रात से ही विधायकों की ओर से मुख्यमंत्री को जैसलमेर बुलाए जाने की मांग हो रही थी।  जिसके बाद  प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री को विधायकों से मिलने और स्थिति को सम्हालने का आग्रह किया। पायलट कैंप की घर वापसी से जैसलमेर में विधायकों में नाराजगी बढ़ी है। देर रात तक विधायकों की बैठकों से लेकर उन्हें मनाने का दौर चलता रहा। फिलहाल खबर है कि पायलट के कैंप विधायक अब दिल्ली से शाम 4 बजे तक जयपुर पहुंच जाएंगे।

इससे पहले देर रात सचिन पायलट ने ट्वीट कर सोनिया, राहुल, प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस नेताओं को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि वह राजस्थान की जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए खड़े हैं। जबकि सोमवार की शाम को उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह एक वैचारिक मुद्दा था जिसको पार्टी में हित में उठाना उचित था।

ये भी पढ़े: लेबनान ब्लास्ट: 3 मंत्रालयों में घुसे प्रदर्शनकारी, मंत्रियों को चौराहे पर फांसी देने के लगे नारे


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED