Logo
May 19 2024 10:50 AM

राखी सावंत ने कंगना रनौत से लगाई लोगों की मदद की गुहार

Posted at: Apr 29 , 2021 by Dilersamachar 10293

दिलेर समाचार, मुंबई. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस 14 अपने अंदाज से लोगों को दिल जीत लिया. बिग बॉस से बाहर आने के बाद वह लगातार सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं. बोल्ड और बेबाक राखी सावंत (Rakhi Sawant) लॉकडाउन के बाद भी मुंबई की सड़कों पर दिखाई दे रही हैं. सड़क पर राखी पीपीई किट पहनकर कभी कॉफी खरीदती नजर आ रही हैं तो कभी सब्जी. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रही हैं कि वो कोरोना को जवान नहीं हानो दूंगी और वह उसे हरा कर रहेंगी.

दरअसल, विरल भयानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर राखी सावंत (Rakhi Sawant Viral Video) का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपनी लाल कार से उतर कर पैप्स से बात करने के लिए आती हैं. उन्होंने व्हाइट रंग का एक लॉन्ग टॉप पहने हुआ है और अपने चेहरे को दो-दो मास्क से ढके हुए दिख रही हैं. राखी सावंत अपनी कार से एक स्प्रे सैनेटाइजर हाथ में लेकर उतरती हैं और अपने आस-पास छिड़कती हैं. वहीं पैप्स को भी दूर से ही बात करने की चेतावनी देती हैं. राखी कहती हैं कि वह कोरोना को जवान होने नहीं देंगी और वह कोरोना को हरा कर रहेंगी.

वहीं इस दौरान पैपराजी राखी से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक बयान को लेकर उनकी प्रतिक्रिया मांगते हैं. पैप्स में से एक शख्स कहता है, 'कंगना जी बोल रही थीं आज कल देश की हालत बहुत खराब है, मोदी जी सही हैं या गलत हैं, ऑक्सीजन नहीं मिल रही है कई कई जगह पे, हमारे लिए, देश के लिए तो इस पर आप क्या बोलना चाहेंगी'. ये सुनकर राखी पूछती हैं, 'नहीं मिल रही है? ओहो कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए ना प्लीज. इतने करोड़ों रुपए हैं आपके पास, ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यही कर रहे हैं.'

ये भी पढ़े: Indian Railways: रेलवे ने आज से कैंसिल कर दी ये सभी ट्रेन,यहां करें चैक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED