Logo
December 10 2022 05:04 AM

फिल्मी अंदाज को लेकर बुरे फंसे राम माधव, कर दी बड़ी गलती

Posted at: Apr 14 , 2019 by Dilersamachar 10058

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में दोबारा जीत की आस लगाए भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव ने शनिवार को जम्मू में फिल्मी अंदाज में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि 'हमारे पास मोदी है.' उन्होंने कहा कि विपक्षी खेमे में किसी के पास प्रधानमंत्री मोदी जैसी क्षमता नहीं है. भाजपा नेता राम माधव ने यह पंक्ति फिल्म दीवार के डायलॉग "मेरे पास मां है" के तर्ज पर कही. हालांकि, उन्होंने गलती कर इसे शशि कपूर की बजाय अमिताभ बच्चन का डायलॉग बता दिया, जबकि फिल्म में यह डायलॉग शशि कपूर ने बोला था.

रियासी जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को 'भ्रष्टाचार और आतंकवाद मुक्त' बनाया और पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के बीच खौफ पैदा किया. माधव ने कहा, 'विपक्ष के पास कोई नेता नहीं है, लेकिन हमारे पास मोदी है. यही कारण है कि वे (गठबंधन) कर रहे हैं... महागठबंधन बनाने की उनकी कोशिश विफल रही क्योंकि विपक्ष के कई लोग प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नजर गड़ाए हुए हैं.'

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को उधमपुर लोकसभा सीट से फिर से चुनाव जिताने की अपील करते हुए माधव ने कहा, 'वह (विपक्ष) मोदी को सत्ता से क्यों हटाना चाहता है? क्योंकि मोदी ने देश को भ्रष्टाचार और आतंकवाद मुक्त बनाया और वह चाहते हैं कि हर नागरिक अपने पैरों पर खड़ा हो औरप्रगतिशील देश का हिस्सा बने.

ये भी पढ़े: अमेजिंग लुक के साथ 'कलंक' के सितारों ने किया दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED