Logo
July 10 2020 02:24 AM

राम रहीम-हनीप्रीत के प्रेम पर बन रही है फिल्म, एक्ट्रेस ने कहा- हनी के इश्क की गिरफ्त में पागल था बाबा

Posted at: Sep 20 , 2017 by Dilersamachar 5310

दिलेर समाचार :बलात्कारी गुरमीत राम रहीम पर फिल्म बन रही है. फिल्म का नाम 'अब होगा इंसाफ' है जिसमें राम रहीम का किरदार संजय नेगी निभा रहे हैं. आगे जानें हनीप्रीत को लेकर क्या-क्या खुलासा हुआ है?
वहीं हनीप्रीत का रोल कंट्रोवर्सियल क्वीन राखी सावंत निभा रही हैं. फिल्म के गाने की दिल्ली में शूटिंग भी हुई है. हनीप्रीत और राम रहीम को लेकर राखी सावंत ने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं. राखी सावंत ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि हनीप्रीत को मैं पिछले 4 साल से जानती हूं. राखी ने आगे कहा कि हनीप्रीत जब शुरु में आई तो इतना अप-टू-डेट नहीं थी.
राखी सावंत के मुताबिक, मुंबई आने के बाद वो एकदम बदल गई. राखी ने बताया, वह अच्छे कपड़े खरीदने लग गई. हनीप्रीत को मेकअप करना सिखाया. उसके बाल को कलर किया. राखी सावंत ने राम रहीम पर एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि गुरमीत राम रहीम हनीप्रीत के इश्क में पागल था. राखी ने कहा कि जो हनीप्रीत कहती था बाबा वही करता था. ढ़ाई कदम चलो ता राम रहीम उतना ही चलता था. राखी के मुताबिक, बाबा हनीप्रीत के कब्जे में था और हनीप्रीत राम रहीम के कब्जे में. बता दें कि 22 दिसंबर को यह फिल्म रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: 'बागी' के सीक्वल की शूटिंग शुरू...टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी...


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED