Logo
December 8 2019 04:44 PM

'हनी' के साथ 'गुप्त साधना' करता था राम रहीम

Posted at: Sep 10 , 2017 by Dilersamachar 5341

दिलेर समाचार, बाबा के डेरे और उनके करतूतों का एक के बाद एक राज़ खुलने के बाद अब पुलिस हनीप्रीत की तलाश में जुट गयी है। ऐसे में पुलिस के हाथ कुछ फ्लैट्स की अहम जानकारी लगी है जो राम रहीम की ऐशगाह थे। जहां राम रहीम अक्सर हनीप्रीत के साथ अक्सर एकांत वक्त बिताने के लिए ठिकाने के तौर पर इस्तेमाल किया करता था।
बाबा राम रहीम ने मुम्बई के पॉश बांद्रा कार्टर रोड टर्नर रॉड जंक्शन पर प्लेटिनम नाम की भव्य इमारत में 3 फ्लोर के फ्लैट्स को किराए पर ले रखा था। ये बिल्डिंग इस इलाके की सबसे महंगी बिल्डिंग्स में से एक है और इस बिल्डिंग के चारों तरफ कई फिल्मी सितारों के घर हैं। प्लेटिनम बिल्डिंग के ठीक बगल में जहां सैफ अली खान का घर है वहीं 500 मीटर की दूरी पर संजय दत्त और दिलीप कुमार का घर है।
इसके अलावा मजह 1 किमी दूर सलमान, आमिर और शाहरुख खान भी रहते हैं। वहीं विद्या बालन, काजोल, करीना कपूर, सचिन तेंदुलकर सहित कई बड़े निर्माता-निर्देशक भी इस इलाके में रहते हैं। बाबा ने प्लेटिनम बिल्डिंग में 202, 1102 और 1202 ऐसे 3 फ्लैट किराये पर लिए थे। ये सभी फ्लैट 2 साल के लिए 2014 में लिए गए थे जिसका 2016 में बाबा ने 2 साल के लिए एग्रीमेंट बढ़ा लिया था।
बिल्डिंग के गार्ड से बात करने पर पता चला कि राम रहीम यहां अक्सर आया करते थे। पूरी जगह उनके गार्ड्स और उनकी गाड़ियों से भर जाया करती थी और पार्किंग के लिए जगह भी नहीं बचती थी। गार्ड का ये भी कहना था की उनकी इतनी गाड़ियां आया करती थी कि बिल्डिंग से लेके सड़कों तक लाइन लग जाती थी। ये फ्लैट्स किराए पर लिए गए थे और अब हरियाणा पुलिस की नज़र इन फ्लैट्स पर है।

इसी तरह राम रहीम और हनीप्रीत ने मुम्बई में समंदर के किनारे अपनी एक दूसरी ऐशगाह भी बना रखी थी। यह फ्लैट भी कोई ऐसा वैसा फ्लैट नहीं है, बल्कि मुंबई के सबसे पॉश इलाके जुहू बीच के करीब सी-फेसिंग बिल्डिंग में स्थित है।मुम्बई के जुहू समंदर किनारे स्थित रिवेरा को-ऑपरेटिव सोसाइटी जिसकी छठवीं और सातवीं मंजिल के डुप्लेक्स फ्लैट आज भी राम रहीम और हनीप्रीत के किराए पर हैं। योगेश राधाकृष्ण नाम के बिज़नेसमैन के 2 फ्लोर राम रहीम और हनीप्रीत के लिए साल के 12 महीने 365 दिन के लिए बुक थे और साल में जब कभी 4 या 5 दिन के लिए रामर हीम दुनिया से पीछा छुड़ाकर एकांत में रहने का मन बनाता तो हनीप्रीत के साथ इसी ऐशगाह में चला आता।

कई जगह छापे मारते हुए हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की तलाश में इस फ्लैट को ढूंढ निकाला है। सूत्रों की मानें तो हनीप्रीत अक्सर इस फ्लैट पर आती थी। बिल्डिंग के वॉचमैन के मुताबिक साल भर में केवल कुछ दिन के लिए राम रहीम और हनीप्रीत यहां आते थे। लेकिन राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत यहां नही आई है और राम रहीम की ऐशगाह के 2 फ्लोर बंद पड़े हैं। इसके अलावा इन फ्लैट्स के बारे में बिल्डिंग वॉचमैन ने बताया कि ये फ्लैट्स राम रहीम के नाम पर था और आज भी है।

ये भी पढ़े: कालेधन से नही बच पाये लालबाग के राजा, पिटारा खुलते ही फटी रह गई सभी की आंखे


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED