Logo
April 24 2024 02:44 AM

राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत की तलाश तेज...एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन और बस स्टेशन पर अलर्ट..., गुरुग्राम में छिपे होने का शक

Posted at: Sep 2 , 2017 by Dilersamachar 10188

दिलेर समाचार,गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी और हमराज हनीप्रीत की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है. हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की धरपकड़ के लिए चार टीमें बनाई है. पुलिस को शक है कि हनीप्रीत गुरुग्राम में एम ब्लॉक में छिपी हो सकती है. बचने के लिए हनीप्रीत दो-तीन दिन से दिल्ली-एनसीआर में छिपी है.

देश से भागने की फिराक में है हनीप्रीत

सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत बचने के लिए इंटरनेट के जरिए कॉल करती है. हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. पुलिस को शक है कि हनीप्रीत देश से भागने की फिराक में है. हनीप्रीत पर राम रहीम को कोर्ट के फैसले के बाद भगाने की साजिश रचने का आरोप लगा है. पुलिस इसी सिलसिले में उससे पूछताछ करना चाहती है लेकिन हनीप्रीत का अभी कोई अता पता नहीं हैं.

आखिरी बार 25 अगस्त को दिखी थी हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा

हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा की 25 अगस्त आखिरी बार दिखी थी, जब गुरमीत राम रहीम को बलात्कार का दोषी ठहराया गया था. ABP न्यूज को हनीप्रीत की इस तस्वीर के एक साथ चिट्ठी भी मिली है. जिसमें हनीप्रीत ने एक संदेश लिखा है और उसके हस्ताक्षर हैं. हनीप्रीत ने चिट्ठी में लिखा है.

‘’मैं हनीप्रीत इंसा गुरमीत राम रहीम इंशा की बेटी सही सलामत हूं और विकास 3/783 फतेहाबाद के साथ जा रही हूं.’’

– हनीप्रीत

(25/08/2017)

इसी चिट्ठी में नीचे के हिस्से में लिखा है–

‘’हम बाबा रहीम जी की पुत्री हनीप्रीत इंसा को अपने साथ तारीख 25/08/2017 को सही सलामत अपनी जिम्मेदारी और हनीप्रीत की मर्जी से लेकर जा रहे हैं. उन्हें उनके घर पहुंचाने की जिम्मेदारी हमारी है.’’

इन चिट्ठियों से ये साफ हो जाता है कि हनीप्रीत 25 अगस्त यानी गुरमीत राम रहीम के दोषी करार दिए जाने वाले दिन ही गायब होने का प्लान बना लिया था, वो चिट्ठी में ये तो लिखकर गई की वो घर जा रही है. लेकिन अब कहां है किसी को नहीं पता.

गुरुग्राम में छिपी हो सकती है हनीप्रीत 

एबीपी न्यूज को सूत्रों से बड़ी जानकारी मिली है. पुलिस को शक है कि हनीप्रीत गुरुग्राम में छिपी हो सकती है. दो तीन दिन से वो दिल्ली-एनसीआर में छिपी हुई है. हनीप्रीत के साथ आदित्या इंसा भी है जिसका जिक्र हनीप्रीत की चिट्ठी में भी था.

सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत छिपने के लिए काले रंग की दिल्ली नंबर की लग्जरी गाड़ी का इस्तेमाल कर रही है और पुलिस के सर्विलांस बचने के लिए इंटरनेट कॉल करती है. इसलिए पुलिस ने हनीप्रीत के साथ राम रहीम के दो और करीबी आदित्य इंसा और पवन इंसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. पुलिस को शक है कि ये तीनों विदेश भाग सकते हैं

दरअसल एबीपी न्यूज ने ही दिखाया था कि किस तरह हनीप्रीत ने पंचकूला में कोर्ट के फैसले के बाद राम रहीम को भगाने की साजिश रची थी. एबीपी न्यूज की खबर के बाद अब हरियाणा पुलिस हरकत में है. और रामरहीम के हमसाए हनीप्रीत की तलाश तेज हो गई है.

ये भी पढ़े: सब्सिडी वाला रसोई गैस सिलेंडर 8 रु महंगा, नॉन सब्सिडाइज्ड LPG के दाम 74 रुपये बढ़े

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED