Logo
April 17 2024 01:48 PM

केक पर उड़ेली शराब, लगाई आग और बोले- 'जय माता दी' अब मुश्किल में रणबीर कपूर

Posted at: Dec 28 , 2023 by Dilersamachar 9805

दिलेर समाचार, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. अभिनेता क्रिसमस पार्टी को लेकर मुश्किलों में घिर गए हैं. दरअसल, क्रिसमस के मौके पर कपूर खानदान ने हर साल की तरह इस साल भी क्रिसमस पार्टी रखी थी. इस पार्टी में पूरा कपूर खानदान और इससे जुड़े लोग एक साथ दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर इस पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें रणबीर कपूर भी पूरे परिवार के साथ फेस्टिवल एंजॉय करते नजर आए थे. इसी दौरान रणबीर केक में शराब डालकर आग लगाते दिखे थे. फिर रणबीर ‘जय माता दी’ भी बोलते हैं. ऐसा करने पर रणबीर की आलोचना शुरू हो गई और अब ये मामला थाने पहुंच गया है.

जी हां, रणबीर कपूर के इस वीडियो को लेकर हल्ला मच चुका है और अभिनेता के खिलाफ मामला थाने पहुंच चुका है. एक एडवोकेट ने रणबीर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उनका कहना है कि रणबीर ने जिस तरह केक के ऊपर शराब डाली, आग लगाई और फिर जय माता दी बोलकर केक काटा, उससे कई लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. इसी वीडियो के आधार पर एडवोकेट ने घाटकोपर पुलिस स्टेशन में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

एडवोकेट की डिमांड है कि अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए. उनके खिलाफ सेक्शन 29ए (धार्मिक भावनाओं का अपमान करने और ठेस पहुंचाने), 298 (धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए जानबूझकर किसी शब्द का इस्तेमाल करना) और 500 (मानहानि) के अंतर्गत एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है. हालांकि, पुलिस ने अब तक मामला दर्ज नहीं किया है.

ये भी पढ़े: हिट एंड रन कानून में ज्यादा सजा-जुर्माने के विरोध में धरने पर बैठे ट्रक ड्राइवर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED