Logo
April 19 2024 06:48 AM

रणबीर की Sanju हुई ब्लॉकबस्टर, पापा ऋषि कपूर इमोशनल होकर बोले- मैं उड़ रहा हूं और...

Posted at: Jul 2 , 2018 by Dilersamachar 9808

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आ रही है. फिल्म ने पहले वीकेंड पर चौंकाने वाला कमाई करके बॉलीवुड में नए आयाम खड़े कर दिये हैं. राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' ने रणबीर कपूर के भटके हुए करियर को ट्रैक पर लाने का काम किया है. फिल्म में उनकी एक्टिंग को देखते हुए हर कोई तारीफ के पुल बांध रहा है. इतना ही नहीं, फिल्म क्रिटिक्स ने भी उनके शानदार अभिनय के लिए काफी बड़ाई की है. ऐसे में हमेशा ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने भी एक इमोशनल ट्वीट किया है.

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया है, 'मैं उड़ रहा हूं और इस समय दुबई के लिए 40 हजार फीट की ऊंचाई पर इमिरेट्स की ईके702 मॉर्टियस एयरक्राफ्ट फ्लाइट भी उड़ रही है. चीयर्स रणबीर! आपको नहीं पता कि आपके पैरेंट्स कितना गर्व कर रहे हैं. धन्यवाद और भगवान का आशीर्वाद बना रहे. और भी अच्छे काम करो

Twitter Ads info and privacy


इस इमोशनल मैसेज के साथ ऋषि कपूर ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर को हमेशा सपोर्ट करते रहे हैं. वह चाहे फिल्म की बात हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी. बता दें कि 'संजू' का ट्रेलर देखने के बाद भी ऋषि का स्टेटमेंट वायरल हुए था, जिसमें वह रणबीर को पहचान नहीं पाये थे.
बता दें, राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी 'संजू' का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. शुरुआती दो दिनों में फिल्म ने 73.35 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है, जबकि तीन दिन में 117 करोड़ रुपए की कमाई करके नया रिकॉर्ड कायम किया है. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

 

 

 

ये भी पढ़े: 2 रजिस्‍टरों में सामने आए 10 चौंकाने वाले खुलासे, समय और दिन पहले से था तय

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED