Logo
April 16 2021 07:26 PM

रणधीर कपूर से गलती से पोस्ट हो गई करीना के दूसरे बेटे की फोटो

Posted at: Apr 6 , 2021 by Dilersamachar 9461

दिलेर समाचार, मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे का दुनिया में स्वागत किया. जब से करीना कपूर दूसरी बार मां (Kareena Kapoor second child) बनी हैं, तभी से फैन उनका नाम जानने और तस्वीरें देखने को बेताब हैं, लेकिन बेबो ने अभी तक अपने दूसरे बेटे की कोई फोटो फैंस संग शेयर नहीं की है. लेकिन, इसी बीच करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने गलती से करीना के दूसरे बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी.

रणधीर कपूर ने करीना और सैफ के दूसरे बेटे की फोटो शेयर करने के कुछ ही देर में इसे डिलीट भी कर दिया. लेकिन, इससे पहले की वो फोटो डिलीट करते यह लोगों की नजरों में आ गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणधीर ने बच्चे का एक फोटो कोलाज शेयर किया था. जिसे देखने के बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और बच्चे की करीना-सैफ से समानता पर कमेंट कर रहे हैं.

मालूम हो कि जब करीना कपूर पहली बार मां बनी थीं तो उन्होंने तैमूर को कभी फैंस से नहीं छुपाया. अक्सर तैमूर अपनी मां और अब्बा के साथ पब्लिक प्लेस पर देखे गए. वहीं करीना भी आए दिन तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. लेकिन, इसके उलट उन्होंने अपने दूसरे बच्चे की तस्वीरें और नाम अभी तक शेयर नहीं किया है. जिससे पता चलता है कि इस बार करीना-सैफ ने मामले को निजी रखने का फैसला लिया है.

इससे पहले करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, लेकिन इस तस्वीर में उन्होंने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया था. उन्होंने अपने बेटे को गोद में लेकर एक फोटो शेयर शेयर की थी. जिसमें करीना अपने बेबी को गोद में लिए दिखी थीं.

ये भी पढ़े: जस्टिस एनवी रमण होंगे देश के अगले CJI


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED