Logo
May 18 2024 01:38 PM

रणवीर सिंह ने लगाई भीड़ में छलांग, फैन्स हो गए घायल, Video हुआ वायरल

Posted at: Feb 7 , 2019 by Dilersamachar 10708

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. कॉलेज, शहर के नुक्कड़ और प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) के रैप सॉन्ग गा रहे हैं और दर्शकों से कनेक्ट होने के लिए मौजूद भीड़ में कूद जा रहे हैं. पिछले दिनों कुछ ऐसा हुआ कि रणवीर सिंह को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल कर दिया. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) रैपिंग करते हुए अचानक भीड़ के ऊपर जा कर कूद पड़े और फिर वहां मौजूद फैन्स चोटिल हो गए. हालांकि वहां मौजूद फीमेल फैन्स भी रणवीर के कूदने पर गिर पड़ी. इसके बाद कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं और फिर लोगों ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को ट्रोल करते हुए सलाह दे डाली.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) द्वारा फैन्स पर कूदते हुए सोशल मीडिया पर काफी वीडियो वायरल हुए. इसके बाद अखबारों में इसकी तस्वीर भी आई, जिसके बाद उसके स्क्रीनशॉट वायरल होने शुरू हो गए. कई यूजर्स ने यह भी कह डाला कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बड़े हो जाओ रणवीर सिंह और अपना बचपना छोड़ दो. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, 'भाई ये तुम्हारा बेड नहीं है कि जोश-जोश में कही भी कूद जाओ.' फिलहाल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ट्रोल होने के बाद वह संभल गए होंगे कि ऐसी गलती दोबारा न हो.

इससे पहले भी रणवीर सिंह ऐसा कर चुके हैं. पिछली बार आलम तो यह था कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मौजूद भीड़ में कूद पड़े और उन्हें हाथों-हाथ हवा में रखा. दोनों ने मुंबई के इस इवेंट में जमकर धमाचौकड़ी मचाई थी. इसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हुए. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पहली बार अपनी आवाज इस फिल्म में रैप करते हुए दी. डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने रैपर आर्टिस्ट का भी काम किया है.

ये भी पढ़े: अखिलेश यादव का ये कदम बना मायावती के लिए मुसिबत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED