Logo
May 28 2022 08:27 PM

'गहराइयां' में सिद्धांत के साथ दीपिका के BOLD सीन देख रणवीर सिंह ने बोल दिए ये शब्द

Posted at: Jan 21 , 2022 by Dilersamachar 9075

दिलेर समाचार, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अन्नया पांडे (Ananya Panday) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) स्टारर फिल्म ‘गहराइयां (Gehraiyaan)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म निर्माता शकुन बत्रा (Shakun Batra) की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर को फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स ने भी काफी पसंद किया. फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स हैं, जिनको देखने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) खुद को रोक नहीं पाए और अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक न सके.

फिल्म ‘गहराइयां’ एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं और ज‍िंदगी अपनी मर्जी से जीने वाले यूथ की कहानी को बखूबी द‍िखाया गया है. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के बीच कई बोल्ड सीन्स हैं. फिल्म के इस ट्रेलर को देखने के बाद रणवीर सिंह ने फिल्म से दीपिका का एक पोस्टर शेयर किया और दिल की बात लिखा दी.

रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए लिखा- ‘मूडी, सेक्सी और इंटेंस, Domestic noir ? मुझे साइन अप करो. सभी मेरे पसंदीदा शकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा, नसीर द लीजेंड.’ दीपिका को टैग करते हुए रणवीर ने लिखा, ‘और मेरी बेबी गर्ल Fazillion buxxx की तरह दिख रही हैं.’

पोस्ट पर अनन्या पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘आप मेरे फेवरेट हैं.’ सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस पोस्ट पर हार्ट का इमोटिकॉन बनाया, तो वहीं अमेजन प्राइम वीडियो ने भी कमेंट सेक्शेन में लिखा,’ हम इस पोस्ट की गहराइ को समझ सकते हैं’.

गहराइयां अपने ट्रेलर रिलीज के साथ ही सुर्खियों में बना हुआ हैं. इसपर बॉलीवुड के कई सितारों ने प्रतिक्रिया दी और इसे शानदार बताया है. ट्रेलर पर कॉमेंट करने वाले एक्टर्स में आलिया भट्ट, जोया अख्तर, चंकी पांडे और शनाया कपूर सहित कई अन्य सेलेब्स का नाम शामिल है.

ये भी पढ़े: राष्ट्रीय युद्ध स्मारक में रोशन होगी अमर जवान ज्योति

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED