Logo
April 24 2024 09:34 PM

रणवीर सिंह की 'बीवी' को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, दूसरी बार मिली है ये Good News

Posted at: Feb 2 , 2018 by Dilersamachar 9718

दिलेर समचार, नई दिल्ली: ‘पद्मावत’ फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की बीवी मेहरून्निसां का किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की काफी तारीफ हो रही है. उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया है. ‘पद्मावत’ को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी भी मिल रही है. इस बीच अदिति राव हैदरी के लिए दूसरी बार Good News आ गई है. वे मणिरत्नम की अगली फिल्म में नजर आएंगी. मणिरत्नम ने उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है. यह मणिरत्नम के साथ उनकी दूसरी फिल्म होगी.

अदिति राव हैदरी इससे पहले 2017 में मणिरत्नम की फिल्म में नजर आई थीं. ‘काटरू वेलईदई’ को मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म को पसंद किया गया था. मणिरत्नम के साथ उनकी अगली फिल्म के बारे में फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने जानकारी दी है. रमेश बाला ने ट्वीट किया हैः “काटरू वेलईदई के बाद एक बार मणि रत्नम ने अदिति राव हैदरी को साइन किया है. अपनी नई मल्टीस्टारर मूवी के लिए. एक बार फिर दोनों के साथ आने से बेहतरीन काम देखने को मिलेगा.”

ये भी पढ़े: विराट कोहली ने सौरव गांगुली के इस रिकॉर्ड को किया बराबर

दिलचस्प यह है कि 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाने वाले एक्टर रणवीर सिंह की पहली बेगम की भूमिका अदिति राव हैदरी ने निभाई थी. इस फिल्म में मेहरून्निसां का रोल निभा रहीं अदिति का नाम जया बच्चन ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को सुझाया था. अदिति राव हैदरी का कहना है कि वह इस बात से बेहद खुश हैं कि जया बच्चन ने फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए संजय को उनके नाम की सिफारिश की.  25 जनवरी को रिलीज हुई 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी हासिल कर ली है.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED