Logo
February 5 2023 12:44 AM

लोगों के सिर पर ‘नशे सा चढ़ गया’ रणवीर सिंह का गाना, बनाया शानदार रिकॉर्ड

Posted at: Sep 24 , 2017 by Dilersamachar 9549

दिलेर समाचार, साल 2016 में आई बॉलीवुड फिल्म बेफिक्रे के नाम एक रिकॉर्ड जुड़ा है. इस फिल्म का गाना 'नशे सी चढ़ गई', पहला ऐसा हिंदी गाना बन गया, जिसे यू-ट्यूब पर 300 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने को अरिजित सिंह ने गाया है. विशाल शेखर ने म्यूजिक कंपोज किया है और इसे लिखा है जयदीप साहनी ने. बताया जाता है कि इस गाने से जुड़ा यह पहला रिकॉर्ड नहीं है.

YRF के Youtube channel पर लॉन्च किए जाने के एक साल के अंदर ही इस गाने को 275 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे.  किसी हिंदी गाने के लिए यह भी अपनी तरह का पहला रिकॉर्ड था.अब जब इसे यू-ट्यूब पर 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये किसी हिंदी गाने का नाम से जुड़ा पहला रिकॉर्ड बन गया है, तो इसकी खुशी ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रही है. गाने से जुड़े सभी सेलेब्स इसे लेकर ट्विट कर चुके हैं.

इस रिकॉर्ड के सामने आने के बाद से ही इस गाने से जुड़े सभी सेलेब्स ट्विटर पर अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे हैं. रणवीर सिंह ने ट्वीट किया है, इसकी मुझे बिल्कुल उम्मीद नहीं

 यश राज फिल्म्स की तरफ से इस बारे में टि्वटर पर खुशी जाहिर की गई है. कहा जा रहा है कि इस गाने की इस सक्सेस के पीछेसबसे बड़ा हाथ वाणी और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री का है. इस गाने में दोनों ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है. बता दें कि आदित्य चोपड़ा ने 'बेफिक्रे' से कई साल बाद डायरेक्शन में वापसी की थी. फिल्म बेशक बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, लेकिन इस गाने के साथ लगातार नये रिकॉर्ड जुड़ रहे हैं.

ये भी पढ़े: सुषमा ने PAK पीएम को दिखाया आईना, हमदर्द चीन को भी सख्त संदेश

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED