Logo
August 7 2020 02:43 PM

Rape: पहले ऑटो वाले ने किया रेप, फिर जिससे मांगी मदद उसने भी दिखाई हैवानियत

Posted at: Feb 27 , 2020 by Dilersamachar 5935

दिलेर समाचार, ठाणे: नवी मुंबई नवी मुंबई में 19 साल की एक लड़की से सामूहिक बलात्कार (Rape) का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि लड़की के साथ अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों ने उसका रेप किया था.

बता दें कि घटना 19 फरवरी की रात की है. इस मामले में पुलिस ने एक ऑटो चालक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

रबाले एमआईडीसी पुलिस स्टेशन अधिकारी ने घटनाओं के अनुक्रम को बताते हुए कहा कि पीड़ित लड़की 18 फरवरी को अपने रिश्तेदारों के साथ ट्रेन से कहीं बाहर जा रही थी, लेकिन घाटकोपर रेलवे स्टेशन पर उसकी ट्रेन छूट गई और वो वहां अकेली रह गई.

इसके बाद पीड़ित लड़की दूसरी ट्रेन मे सवार होकर ठाणे जिले के मुंब्रा रेलवे स्टेशन पहुंच गई और वहीं सो गई. अगले दिन 19 फरवरी को वह दूसरी ट्रेन में सवार हुई और वहां से दीया स्टेशन पहुंची. स्टेशन पहुंचकर उसने पैसे जुटाने के लिए अपनी अंगूठी बेचने का फैसला किया. इसके लिए उसने स्टेशन पर बैठी एक भिखारी महिला से मदद मांगी. हालांकि वो रात तक अंगूठी नहीं बेच पाईं.

अंगूठी बेचने के लिए लड़की स्टेशन से काफी दूर आ गई थी. अंजान शहर में स्टेशन पर वापस लौटने के लिए उसने एक होटल के बाहर खड़े ऑटो ड्राइवर से निकटतम रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए कहा. लेकिन ऑटो ड्राइवर उसे स्टेशन ले जाने की बजाए नवी मुंबई स्थित महपे इलाके में एक खंडहर इमारत में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद उसने पीड़ित लड़की को एक मंदिर के पास छोड़ दिया.

रात के करीब 10 बज चुके थे. इसी दौरान लड़की ने स्कूटर पर पास के स्टेशन का पता लगा रहे दो लोगों से मदद मांगी और उनके साथ स्कूटर पर बैठकर साथ चली गई. जिसके बाद दोनों लोग पीड़ित लड़की को घंसोली के पास एक अलग जगह ले गए, उसी जगह दोनों ने लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया.

एक ही रात में दो बार रेप की घटना से लड़की काफी सहम गई. जिसके बाद 23 फरवरी को पीड़ित ने रबाले एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में पूरी घटना बताई और बलात्कार का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता लड़की की शिकायत और विवरण के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात में शामिल तीन आरोपियों को 29 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़े: फिर बिगड़े स्वरा भास्कर के बोल, दिल्ली हिंसा पर यूजर को बोला ट्टटी अंकल – ट्टटी खाओ


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED