Logo
September 27 2022 12:44 PM

शिमला में 2 साल के बेटे का इलाज करवाने के बाद घर लौट रही मां के साथ हुआ बलात्कार

Posted at: Sep 15 , 2022 by Dilersamachar 9081

दिलेर समाचार, शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में रेप का मामला सामने आया है. यहां पर दो साल के बच्चे की मां के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया गया. महिला बेटे को अस्पताल में चेकअप करवाने के बाद घर लौट रही थी. इस दौरान रास्ते में उसके साथ यह वारदात हुई है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के रोहडू पुलिस थाने के अंतर्गत यह मामला रिपोर्ट हुआ है. चिड़गांव की रहने वाली महिला ने बताया कि वह 5 सितंबर को अपने पति के साथ दो साल के बच्चे के चेकअप के लिए रोहड़ू अस्पताल गई थी. इस दौरान अस्पताल में बच्चे का चेकअप करवाया और महिला का पति अपने काम के लिए किन्नौर लौट गया. महिला ने शिकायत में बताया कि पति के जाने के बाद वह बस स्टाप पर पहंची तो शाम को 6 बजे के करीब उसका रिश्तेदार प्रदीप आया और अपनी गाड़ी में चिड़गांव छोड़ने की बात कही. क्योंकि अंधेरा होने वाला था, इसलिए वह प्रदीप की गाड़ी में बैठ गई.

बीच रास्ते में लंबाखत्तल में प्रदीप ने पेट्रोल पंप के पास एक होटल पर गाड़ी रोकी और कहा कि रात बहुत हो चुकी है और उसके साथ दो साल का बच्चा है, इसलिए वह होटल में ही रुक जाए. क्योंकि बच्चा बीमार था तो वह उसकी बात मान गई. रात को साढ़े आठ बजे के करीब उन्होंने खाना खाया और कोल्डड्रिंक पी, जिसके बाद उसके नींद आ गई.

सुबह जब महिला नींद से जागी तो उसे अपने शरीर में दर्द महसूस हुआ. बाद में प्रदीप ने उसे बताया कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है और अगर उसने की किसी को घटना की जानकारी दी तो वह उसे जान से मार देगा. एक सप्ताह तक महिला ने इस बारे में किसी को नहीं बताया. लेकिन, 13 सितंबर को जब महिला का पति घर आया तो उसने सारा मामला पति को बताया. इस पर वह रोहड़ू पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई. शिमला पुलिस ने मामला दर्ज करने की पुष्टि की है और रोहडू पुलिस थाने के एसएचओ मामले की जांच कर रहे हैं.फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़े: दिल्ली: सपा नेता आजम खान की सेहत में सुधार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED