Logo
June 18 2024 04:35 PM

DC की लगातार हार के बाद रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली पर साधा निशाना

Posted at: Apr 17 , 2023 by Dilersamachar 9328

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स की हालत आईपीएल 2023 में काफी खराब है. उन्हें पांच में से पांच मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. टूर्नामेंट के शुरुआत में ही लगातार इतने मुकाबले हारने के बाद उनके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है. टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी बात कही और टीम के कोच सौरव गांगुली पर निशाना साधा.

रवि शास्त्री ने एक इंटरव्यू में कहा, “जिस तरह से सभी टीमें अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर आगे बढ़ रही है. इस हिसाब से दिल्ली कैपिटल्स के लिए आगे के मैच काफी मुश्किल होने वाले हैं. दिल्ली के डगआउट में बैठे कुछ ऐसे लोग हैं, जिन्हें हारने की आदत नहीं है. कप्तान डेविड वॉर्नर भी जीतने की ललक रखते हैं. वह हारने के बारे में नहीं सोचते. दिल्ली पांच मुकाबलों में पांच हार चुकी है.”

रवि शास्त्री ने आगे कहा, “करीबी मुकाबले हारना अलग बात है, लेकिन दिल्ली की टीम बड़े अंतर से हार रही है. बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली को लगा होगा कि यह रास्ता काफी आसान है, लेकिन यह इतना आसान नहीं.”

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2023 की शुरुआत लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ पहले मुकाबले से किया था. उन्हें इस मैच में 50 रन से बड़े हार का सामना करना पड़ा था. फिर गुजरात टाइटंस के खिलाफ वह 6 विकेट से हारे. अपने तीसरे मैच में वह राजस्थान रॉयल्स से 57 रन से हारे. फिर मुंबई इंडियंस से 6 विकेट और पांचवें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर से उन्हें 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़े: रूस की दादागीरी खत्म करेंगे G7 देश! बैठक में लिया अहम फैसला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED