Logo
April 20 2024 09:58 PM

बौखलाहट मे ये हरकतें कर रहे हैं रविंद्र जडेजा

Posted at: Sep 29 , 2017 by Dilersamachar 9660
दिलेर समाचार,पूरा देश जहां टीम की जीत का जश्न मना रहा है, वहीं दूसरी ओर रविंद्र जडेजा शायद काफी दुखी और गुस्से में हैं क्योंकि उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया नहीं गया है। हालांकि बीसीसीआई ने ये कहा था कि रविंद्र जडेजा और आर अश्विन को आराम दिया गया है।

पा जी ने दिया सहवाग को BMW का तौफा

ये भी पढ़े: बाबा रामदेव के एड पे लगेगा बेन

लेकिन जडेजा ने ट्वीट करते कहा था कि उन्हें आराम नहीं ड्रॉप किया गया है। हालांकि जब उनके ट्वीट पर विवाद बढ़ा था तो उन्होंने उसे डिलीट कर दिया था और ट्वी ट कर लिखा था, 'अपनी असफलताओं से अपनी वापसी को मजबूत बनाओ।'
लेकिन उनकी विवादित हरकतें जारी हैं, जडेजा ने फिर एक विवादित फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर पोस्ट की उसमें वो वे धुंआ उड़ाते हुए दिख रहे हैं। उनके चेहरे के आस-पास काफी धुंआ हैं। हालांकि ये स्पष्ट नहीं है कि ये धुंआ कहां से आ रहा है और किस चीज का है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है, 'मेरी पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक मैंने बीती रात काफी शानदार नाइट आउट किया। राजूपत ब्वॉयज।'
आपको बता दें कि पूर्व कप्तान धोनी के काफी करीबी कहे जाने वाले जडेजा और अश्विन की जगह टीम में यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को शामिल किया गया था। पहले तीन वनडे मैचों में यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने अपनी गेंदबाजी से सभी प्रभावित किया है। अब टीम में जडेजा और अश्विन की वापसी थोड़ी मुश्किल हो गई है। इसलिए सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि ये सब जडेजा की बौखलाहट है।
पांच मैचों की सीरीज पर 3-0 से कब्जा जमा चुके भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो वनडे मैचों के लिए टीम में एक बदलाव किया। चोट से उबरकर फिट हो चुके अक्षर पटेल को रवींद्र जडेजा की जगह टीम में शामिल किया गया।बीसीसीआई ने जब पहले तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया था तो उस समय टीम में अक्षर पटेल का नाम शामिल था। लेकिन चोट के कारण अक्षर पटेल पहले तीन वनडे मैचों से बाहर हो गए थे।चोटिल अक्षर पटेल की जगह रवींद्र जडेजा को भारतीय टीम में शामिल किया गया था। हालांकि उन्हें पहले 3 वनडे में कोई भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया। अक्षर पटेल के चोटिल होने के कारण कवर के तौर पर आए रवींद्र जडेजा को बाहर कर दिया गया है, क्योंकि अक्षर फिट हो गए हैं।

 

ये भी पढ़े: अगर आप बीच पर हालीडे मनाने की योजना बना रहे है, तो बिकनी वेक्सिंग करवाएं

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED