Logo
September 22 2021 09:01 PM

रविंद्र जडेजा ने छोड़े लगातार दो कैच और भड़क उठे चेन्नई के फैंस

Posted at: May 4 , 2018 by Dilersamachar 10236

दिलेर समाचार, कोलकाता : अंडर-19 वर्ल्डकप स्टार शुभमन गिल के करियर के पहले टी-20 अर्धशतक से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में यहां चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हरा दिया. चेन्नई के 178 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने गिल की 36 गेंद में दो छक्कों और छह चौकों की मदद से नाबाद 57 रन की पारी की बदौलत 17.4 ओवर में चार विकेट पर 180 रन बनाकर जीत दर्ज की. उन्होंने कप्तान दिनेश कार्तिक (18 गेंद में नाबाद 45, सात चौके, एक छक्का) के साथ पांचवें विकेट के लिए छह ओवर में 83 रन की अटूट साझेदारी भी की. सुनील नारायण ने 32 रन का योगदान दिया.

कोलकाता की इस जीत के बाद चेन्नई के फैंस का गुस्सा धोनी के साथी रविंद्र जडेजा पर फूट पड़ा है. दरअसल इस मैच में रविंद्र जडेजा ने एक के बाद एक लगातार दो कैच छोड़े. कैच भी उन्होंने सुनील नारायण के छोड़े, जो किसी भी टीम के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाज कर मैच का रुख बदल सकते हैं. इस मैच में भी सुनील नारायण ने 32 रनों की पारी खेली.

अगर जडेजा ने उनके कैच नहीं छोड़े होते तो वह सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो जाते. चेन्नई ने कोलकाता को जीत के लिए 178 रनों का लक्ष्य दिया. पहले ही ओवर में क्रिस लिन ने दो छक्के लगाए, लेकिन आखिरी बॉल पर वह लुंगीसानी एंगिडी का शिकार बन गए. दूसरा ओवर फेंकने आसिफ आए. उनकी एक बॉल पर सुनील नारायण ने छक्का लगाया. अगली ही बॉल पर उन्होंने फिर से बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन मिड ऑफ पर खड़े जडेजा ने उनका आसान सा कैच छोड़ दिया.

ओवर की अगली और आखिरी गेंद पर आसिफ ने फिर से वैसी ही बॉल की और नारायण ने फिर वहीं शॉट मारा, बॉल फिर से जडेजा के पास गई और उनसे फिर से कैच छूट गया. लोगों के साथ साथ कमेंट्री कर रहे लोगों को भरोसा नहीं हो रहा था कि जडेजा जैसे प्लेयर से कैच कैसे छूट सकता है.

इसके बाद ट्विटर पर लोगों का गुस्सा जडेजा पर फूट पड़ा. यूजर्स ने कहा, उन्हें टीम से जल्द से जल्द ड्रॉप कर देना चाहिए.

अब तक जडेजा इस आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से बहुत असर नहीं छोड़ पाए हैं. यहां तक कि किसी भी मैच में अब तक उन्होंने इस आईपीएल में 4ओवर का कोटा भी पूरा नहीं किया है

ये भी पढ़े: अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट नहीं खेलेंगे कोहली, 'सीक्रेट मिशन' को करेंगे पूरा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED