Logo
December 3 2021 06:16 PM

एक और स्वागत के लिए हो जाएं तैयार , शुरु हुई ‘दबंग…’ की शूटिंग

Posted at: Feb 11 , 2018 by Dilersamachar 9434

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। भोजपुरी की अब तक की सबसे महंगी फिल्म ‘दबंग सरकार’ का मुहूर्त 10 फरवरी को लखनऊ में हुआ। इसके साथ फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो गई है। ये जानकारी फिल्‍म के डायरेक्टर योगेश राज मिश्रा ने दी। उन्होंने बताया कि खेसारी लाल यादव की 'दबंग सरकार' एक अलग जॉनर की फिल्म है, जिसके डायलॉग, म्यूजिक, एक्शन पर काफी बारीकी से काम किया गया है। 'दबंग' सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाइजी है, अब भोजपुरी सिनेमा भी अपना दबंग देने की कोशिश में है। 

योगेश ने कहा, "फिल्म की कास्टिंग भी पूरी हो चुकी है, जिसमें खेसारी लाल यादव के अपोजिट इस फिल्म में दो नई अभिनेत्रियों को कास्ट किया है। इनमें एक हैं आकांक्षा अवस्थी और दूसरी दीपिका त्रिपाठी। उम्मीद करते हैं कि ऑन स्क्रीन इनकी जोड़ी  खेसारी लाल यादव के साथ खूब जमेगी और दर्शकों को भी पसंद आयेगी। फिल्म के लिए अभी तक खेसारी लाल यादव अपना 18 किलो वजन कम कर चुके है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे।" वहीं, फिल्म में विलेन के किरदार में जाने-माने कलाकार संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेदी और विनीत विशाल होंगे।

यह पहला मौका है जब योगेश किसी भोजपुरी फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ के प्रोड्यूसर दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं। लेखक मनोज पांडेय और संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। यानी सलमान खान को टक्कर देने के लिए भोजपुरी सिनेमा के दबंग धमाकेदार अंदाज दिखाना चाहेंगे।

ये भी पढ़े: लिफ्ट में फंसी कृति सैनन, twitter पर लोगों ने लिए मजे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED