Logo
December 10 2022 11:17 AM

रीयल मैड्रिड ने दी लेगानेस को दी शिकस्त

Posted at: Feb 24 , 2018 by Dilersamachar 10541

दिलेर समाचार, मैड्रिड। रीयल मैड्रिड ने अपने विजयी अभियान को जारी रखते हुए स्पेनिश फुटबॉल लीग 'ला लीगा के मुकाबले में लेगानेस को 3-1 से शिकस्त देकर तालिका में तीसरे स्थान पर छलांग लगाई।

इस जीत के साथ रीयल ने भले ही वेलेंसिया को पछाड़कर तीसरा स्थान हासिल किया हो लेकिन वह अब भी दूसरे स्थान पर काबिज एटलेटिको मैड्रिड से सात और शीर्ष पर विराजमान अपने चिर प्रतिद्वंद्वी क्लब बार्सिलोना से 14 अंक दूर है। इस मैच के लिए रीयल के कोच जिनेदिन जिदान ने कई अहम खिलाडिय़ों को आराम दिया। स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, टोनी क्रूस और लुका मौड्रिक जैसे खिलाड़ी मैदान पर नहीं उतरे। इसके बावजूद रीयल ने शानदार जीत दर्ज की। 

पिछले छह मैचों से रीयल मैड्रिड का अपराजेय अभियान जारी है जिसमें चार उसने जीते और दो ड्रॉ करवाए हैं। इसके साथ ही मैड्रिड ने लेगानेस से अपनी पिछली हार का भी बदला ले लिया। लेगानेस ने पिछले मुकाबले में मैड्रिड को 2-1 से हराया था।

लेगानेस ने इस मैच की शुरुआत अच्छी की थी। उसने छठे मिनट में उनाई बुस्तिंजा की ओर से दागे गए गोल के दम पर खाता खोला। इसकेबाद लुकास ने 11वें मिनट में कासेमीरो से मिले पास को गोल में तब्दील किया और स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। हालांकि इस जोड़ी का कमाल एक बार फिर देखने को मिला जब 29वें मिनट में कासेमीरो ने लुकास की मदद से गोल कर रीयल को 2-1 की बढ़त दिलाई। पहला हाफ रीयल के नाम रहा।

ये भी पढ़े: PNB Scam: गीतांजलि जेम्स की सेज यूनिट पर ताला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED