Logo
September 30 2020 08:52 AM

भारत में 4 अगस्त को लॉन्च होगा Redmi 9 Prime, ये होंगे खास फीचर्स

Posted at: Jul 31 , 2020 by Dilersamachar 9186

Redmi 9 Prime को भारत में 4 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि Xiaomi भारतीय मार्केट में Redmi 9 लाने वाली है। नए डिवाइस के बारे में शाओमी के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया चैनल पर टीज़र ज़ारी करके जानकारी दी गई है। पुराने टीज़र्स से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि रेडमी 9 को भारतीय मार्केट में अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान लाया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं होने वाला। टीज़र वीडियो से पता चला है कि शाओमी अपने रेडमी 9 प्राइम स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करेगी। रेडमी 9 प्राइम स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किए गए रेडमी 9 मॉडल का ही एक अवतार हो सकता है।

 लेटेस्ट वीडियो टीज़र में Xiaomi ने पुष्टि की है कि Redmi 9 Prime हैंडसेट अगले हफ्ते लॉन्च होगा। पहले भारतीय मार्केट में रेडमी 9 को लाए जाने के कयास थे। लेकिन लेटेस्ट टीज़र ने किसी तरह का कंफ्यूजन नहीं रहने दिया है। भारतीय मार्केट में Redmi ब्रांड का अगला डिवाइस रेडमी 9 प्राइम होने वाला है, ना कि रेडमी 9। कंपनी 4 अगस्त को दोपहर 12 बजे अपने इस हैंडसेट से पर्दा उठाएगी। नए टीज़र वीडियो से फोन के नाम के अलावा इसमें बड़ी बैटरी और मजबूत बिल्ड होने की जानकारी मिली है।

 संभव है कि भारत में लॉन्च होने वाला Redmi 9 Prime मॉडल रेडमी 9 फोन का ही एक अवतार हो। ऐसा भी हो सकता है कि नए फोन के स्पेसिफिकेशन रेडमी 9 से बिल्कुल अलग हों। या फिर Xiaomi उस दिन मार्केट में रेडमी 9 प्राइम के साथ Redmi 9 को भी उतारे। लेकिन ये सारे दावे अभी कयास मात्र हैं। सिर्फ इतना साफ है कि रेडमी 9 प्राइम लॉन्च होगा। वो भी 4 अगस्त को। इसमें वाटरड्रॉप नॉच दिया जाएगा।

 पुरानी रिपोर्ट में हमने बताया था कि Xiaomi ने मी डॉट कॉम और अमेज़न इंडिया पर रेडमी 9 प्राइम के लिए रजिस्ट्रेशन ऑफ इंट्रे्स्ट लेना शुरू कर दिया है। रेडमी 9 प्राइम के बारे में बताने के लिए कंपनी ने प्राइम क्वालिटी, प्राइम टाइम बैटरी, प्राइम टाइम डिज़ाइ, प्राइम टाइम कैमरा और प्राइम टाइम डिज़ाइन जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है।

 अगर रेडमी 9 प्राइम हैंडसेट चीन में लॉन्च किए गए रेडमी 9 का ही अवतार होता है तो इसकी शुरुआती कीमत CNY 799 (करीब 8,500 रुपये) के आसपास हो सकती है।

ये भी पढ़े: राफेल ने उड़ाई पाकिस्तान की नींद, भारत को याद दिला रहा है वादे


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED