Logo
August 7 2020 08:55 AM

Redmi Note 8 Pro में मिल सकता है भयानक ज़ूम फिचर

Posted at: Aug 23 , 2019 by Dilersamachar 7884

दिलेर समाचार, Redmi Note 8 Pro का नया टीज़र सामने आया है। शाओमी ब्रांड के नए फोन में 25x ज़ूम सपोर्ट होगा। टीज़र में एक तोते की तस्वीर साझा की गई है। दावा किया गया है कि यह फोन बालों के स्तर की क्लियारिटी वाली तस्वीरें ले पाएगा। अगर यह दावा सही निकलता है तो रेडमी नोट नोट 8 प्रो मार्केट में जल्द ही आने वाले रेनो 2 फोन को पछाड़ देगा जिसमें 20x ज़ूम और क्वाड कैमरा सेटअप दिए जाने की चर्चा है।

 Redmi Note 8 Pro Camera

लेटेस्ट टीज़र से इशारा दिया गया है कि रेडमी नोट 8 प्रो में मौज़ूद 64 मेगापिक्सल वाला सेंसर 25x ज़ूम को सपोर्ट करेगा। फोन बेहद ही बेहतरीन क्वालिटी वाली तस्वीरें लेगा। इसे 25 बार ज़ूम करने पर भी डिटेल को कोई नुकसान नहीं होगा। एक और टीज़र है जिसमें दावा किया गया है कि 64 मेगापिक्सल कैमरा 9248x6936 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन की तस्वीरें ले पाएगा। यह फुल-एचडी का 25x रिजॉल्यूशन है। यह 8K रिजॉल्यूशन के दोगुना ज़्यादा है।

रेडमी नोट 8 प्रो में पहले ही हीलियो जी90टी प्रोसेसर दिए जाने की पुष्टि हो चुकी है। हाल ही में इंटरनेट पर रेडमी नोट 8 प्रो की वास्तविक तस्वीरें सामने आई थीं। फोन में पिछले हिस्से पर तीन कैमरे होंगे। तीनों कैमरे टॉप में सेंटर पर हैं। जबकि रेडमी नोट 7 प्रो में यह बायीं तरफ था। फिंगरप्रिंट सेंसर अभी भी मध्य में ही है। तीन कैमरे और फिंगरप्रिंट सेंसर की पोज़ीशन ऐसी है कि यह किसी कैपसूल जैसा लगता है।

इसके अतिरिक्त रेडमी के जनरल मैनेजर ने बताया था कि रेडमी नोट 8 को बेहतर बैटरी लाइफ के लिए जाना जाएगा। रेडमी नोट 8 हाथों में बेहतरीन एहसास देगा। इसकी स्क्रीन टू बॉडी रेशियो रेडमी नोट 7 से ज़्यादा होगी।

Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन 29 अगस्त को चीन में लॉन्च होंगे। रेडमी नोट 8 प्रो कंपनी का पहला रेडमी फोन होगा जिसे 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ उतारा जाएगा।  फिलहाल यह साफ नहीं है कि 64 मेगापिक्सल सेंसर रेडमी नोट 8 का हिस्सा होगा या नहीं।

ये भी पढ़े: नीति आयोग उपाध्यक्ष ने आर्थिक मंदी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 70 साल में कभी ऐसा नहीं हुआ


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED