Logo
August 16 2022 12:50 PM

सिद्धू मूसेवाला के परिजनों का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार

Posted at: May 30 , 2022 by Dilersamachar 9094

दिलेर समाचार, चंडीगढ़: सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने सिंगर की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया है. परिजनों ने इस हत्याकांड की जांच एनआई से करवाने की मांग की है. ऐसे में मूसेवाला के अंतिम संस्कार में देर हो सकती है. परिजानों का कहना है कि इस हत्याकांड के तार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जुड़ हुए हैं, इसलिए मामले में एनआईए जांच होनी चाहिए.

उनका कहना है कि, पंजाब पुलिस की एसआईटी की जांच पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन एनआई और अन्य एजेंसियों को भी इसमें शामिल किया जाना चाहिए. इस पंजाबी सिंगर की फैमिली ने डीजीपी से स्पष्टीकरण मांगा है कि सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापिस लिए जाने की खबर लीक क्यों हुई? एक मीडिया रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि मूसेवाला की पिछले दो दिन से विदेश से लगातार रेकी कराई जा रही थी.

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंग्स्टर गोल्डी बराड़ ने ली है. गोल्डी बराड़ तिहाड़ जेल में बंद गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का सदस्य है. परिजनों का कहना है कि बीते 9 दिनों से सिद्धू को लगातार सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं. लेकिन मूसेवाला ने इस संबंध में न तो जिला पुलिस को कोई शिकायत दी और न ही अपने सुरक्षाकर्मियों को इसकी जानकारी दी थी.

ये भी पढ़े: बेटी ने अपने ही पिता को लगाया चूना, अकाउंट से उड़ाए ₹2 लाख

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED