Logo
April 25 2024 05:55 AM

बालों के गिरने की समस्या को इन 3 अनियन हेयर ऑयल्स से करें दूर...

Posted at: Oct 14 , 2018 by Dilersamachar 11737

दिलेर समाचार, बालों का झड़ना एक आम समस्‍या है, लेकिन इसे नजरअंदाज भी  नहीं किया जा सकता. पॉल्युशन और दिन प्रतिदिन हवा की खराब क्वॉलिटी की वजह से बालों की समस्याओं झड़ना और रुखेपन से जूझना पड़ रहा है, लेकिन अनियन हेयर ऑइल से इन सभी प्रोबल्मस को दूर किया जा सकता है. अनियन हेयर ऑइल बालों के लिए इसलिए बेहतर माना जाता है क्योंकि इसके पोषक तत्व सिर में बेहद ही आसानी से पहुंच जाते हैं और बालों की जड़ों को मजबूत करने के साथ-साथ एंटी-बैक्ट्रेरियल और इन्फेक्शन को दूर करने में मदद करता है. 

अनियन ऑयल से सिर पर मालिश करने से कई फायदे हासिल किए जा सकते हैं क्योंकि इसमें मौजूद तत्व सिर की त्वचा पर फैलने वाले इन्फेक्शन को खत्म कर देते हैं. मार्केट में कई तरह के अनियन हेयर ऑयल मौजूद हैं जो ग्राहकों को बेहतरीन परिणाम देने का वादा भी करते हैं लेकिन हम आपको आज ऐसे तीन बेहतरीन अनियन ऑयल के बारे में जानकारी दे रहे हैं.

आइए जानते हैं 3 बेहतरीन हेयर ऑयल के बारे में:

1. रे नैचुरल अनियन हेयर ऑयल

रे नैचुरल ओनियन हेयर ऑयल बेहद ही पौष्टिक तेल है जो बालों के गिरने, तेजी से बढ़ने और डैंड्रफ को कंट्रोल करने में मदद करता है। इसमें चंदन और गुलाब के तेल को भी मिलाया गया है. यह तेल सल्फेट मुक्त है जो कि हर प्रकार के बालों के लिए उपयुक्त है। 404 रुपये  में उपलब्ध ऑयल

 

रे नैचुरल अनियन हेयर ऑयल

2. अनशेवन अनियन हेयर ऑयल
इस तेल में ऐसे पोष्क तत्वों की भरमार है जिससे आपके बाल कुछ ही समय में घने और चमकीले काले हो जाएंगे. इसके साथ इससे सिर पर मालिश करने से डैंड्रफ और बालों के गिरने की परेशानी भी खत्म हो जाएगी. इस तेल का इस्तेमाल महिलाएं और पुरुष दोनों कर सकते हैं. 509 रुपये में उपलब्ध ऑयल को यहां खरीदें.

 

अनशेवन अनियन हेयर ऑयल

3. लक्जरा साइंसेस हेयर ऑयल
इस हर्बल ऑयल से बालों का झड़ना, बालों में पतलापन और बालों का टूटकर गिरना सिर्फ तीन हफ्तों में खत्म हो जाएगा. इस तेल पर कंपनी तीन हफ्ते में ग्राहकों को मजबूत, स्वस्थ और घने बाल प्रदान करने का दावा करती है। इसमें 14 प्राकृतिक आवश्यक तेलों का मिश्रण है जो जिनके गुणों की वजह से बालों को स्वस्थ और चमकदार रखने में मदद मिलती है. 339 रुपये में उपलब्ध आयल 

ये भी पढ़े: इन 5 पील ऑफ मास्क से करें चेहरे की स्किन को कम समय में डिटॉक्सीफाई

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED